विकास दुबे के एन’काउंटर के बाद अखिलेश यादव ने लगाये योगी सरकार पर गंभीर आरोप, दिखे नाराज

308

अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में जो कुछ भी हुआ है वो सब देख रहे है. किस तरह से लगातार सात दिनों से यूपी पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए जगह जगह पर घूम रही थी. आखिरकार वो मध्य प्रदेश के उज्जैन में मिला जहाँ से उसे लाया ही जा रहा था कि तभी उसने भागने की कोशिश की और फिर पुलिस को मजबूरी ही सही लेकिन उसे ऊपर भेजना पड गया अब इतना कुछ हो गया है तो इस पर राजनीति तो होनी ही थी और वो होनी शुरू हो गयी है.

कार नही पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव कही न कही विकास दुबे वाले केस पर नाराज दिखे जिसे उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ही लाइन में व्यक्त कर दिया. अखिलेश ने लिखा ‘कार नही पलती है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है.’ अखिलेश यादव के इस ट्वीट को करीबन एक लाख के आस पास लोगो ने लाइक किया है और बड़ी संख्या में लोगो ने प्रतिक्रिया दी है.

अगर हम इस एक पंक्ति को समझने की कोशिश करे तो अखिलेश बस यही कहना चाह रहे है कि विकास दुबे की कार पलटी गयी है जिससे कि सरकार के राज बाहर न आ जाए और सरकार न पलट जाए. क्या अखिलेश यादव यूपी सरकार में ही मौजूद लोगो के उससे मिले होने जैसे राज के बाहर आने की बात कर रहे थे? क्या कुछ अखिलेश कहना चाह रहे है जिसे वो मन में दबाकर के बैठ रहे है और धीरे धीरे बाहर निकाल रहे है.

लोग उम्मीद करते है कि वो जो बोले वो साफ़ तरीके से बोले. वही सिर्फ अखिलेश ही नही बल्कि कांग्रेस ने भी इस पर सवाल खड़े किये है और तमाम बाते कही जा रही है. बाकी पुलिस अपना काम कर रही है और सब कुछ वैसे ही हो रहा है जैसा क़ानून कहता है.