दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता पर लगाया विकास दुबे को बचाने का आरोप, कहा ये सब सरेंडर..

271

उत्तर प्रदेश पुलिस जिस विकास दुबे को इतने लम्बे समय से काफी तेजी के साथ में अपने सारे के सारे रिसोर्सेज लगाकर के ढूंढ रही थी आखिर कार उसे पकड़ ही लिया गया. सब जानते है कि सुबह की ही बात है जब विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर के नजदीक देखा गया जहाँ पर एक तरह से उसने खुद ही आत्मसमर्पण कर दिया था. पुलिस ने उसे देखते ही पकड़ लिया और अब आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है, लेकिन इस पर अब राजनीति शुरू हो गयी है.

दिग्विजय सिंह ने लगाया बीजेपी नेता पर बचाने का आरोप, ये सब प्रायोजित सरेंडर
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में बयान जारी करके विकास दुबे मामले में आरोप लगाये है. दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा ‘मुझे ये उत्तर प्रदेश के एनकाउंटर से बचने के लिए एक प्रायोजित सरेंडर लग रहा है. मेरी सूचना है कि मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता के सौजन्य से ये संभव हुआ है.’ इसके बाद में दिग्विजय सिंह ने महाकाल का जयकारा भी लगाया है. अब वो किस पर ये आरोप लगा रहे है ये दिग्विजय सिंह ने सस्पेंस में ही छोड़ दिया है.

कुल मिलाकर के देखे तो दिगिजय सिंह ने मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता पर आरोप लगाया है कि उसने विकास दुबे को बचाने के लिए ये सब करवाया है वरना यूपी पुलिस उसे छोडती नही. खैर जो भी है अब मामला क्या है और किस तरह से आगे बढेगा ये कोई भी नही जानता है पर अब विकास दुबे जल्द ही यूपी की जेल में होगा और उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा जिसके बाद में उस पर इन्क्वायरी वगेरह काफी कुछ चलेगा.

इतना तो तय ही माना जा रहा है कि अब उसके कही भी भाग निकलने के चांस लगभग शून्य है क्योंकि अब सिक्यूरिटी काफी तगड़ी कर दी गयी है और जल्द ही कोर्ट का फैसला भी आ ही जायेगा क्योंकि उसने जो किया है उसके एक के बाद एक लम्बी पंक्ति में मौजूद गवाह है.