अब बताई योगी की पुलिस ने हकीकत, इस वजह से गिराया विकास दुबे का घर

424

अब इन दिनों उत्तर प्रदेश में जिस तरह का माहौल बना है वो कोई अच्छा नही है. विकास जैसे लोग जिन्होंने कही न कही सब लोगो को परेशान करके रखा हुआ था अब वो पुलिस वालों की जान के भी दुश्मन बन चुके है जिसके बाद से ही योगी सरकार काफी ज्यादा एक्शन में है और उन सब लोगो को चुन चुन कर पकड़ रही है जो उससे जुड़े है और इसी कड़ी में हमने देखा कि विकास दुबे के घर का एक बड़ा हिस्सा गिरा दिया गया इसके पीछे कारन था.

घर के अन्दर बने हुए बंकर, अन्दर छुपाता था रक्षा उपकरण
अभी हाल ही में पुलिस अधिकारी द्वारा मीडिया को बताया गया कि इस व्यक्ति ने अपने घर के अन्दर कई ऐसी गुप्त जगहे बना रखी थी और दीवारों के अन्दर भी कई चीजे छुपा रखी थी. ये कोई सामान्य चीजे नही है बल्कि लोगो की जान ले ले वो सारा सामान है. आप इसमें बड़ी बड़ी गन्स को भी देख सकते है. तमचे आदि भी बड़ी संख्या में थे और इन सबको खोजने के लिए विकास दुबे के घर के साथ में ऐसा करना पड़ा.

ये जो कुछ भी किया गया है पूरे क़ानून के दायरे में रहकर के किया गया है न कि किसी के प्रति बुरी भावना के चलते हुए ऐसा हुआ है. यही नही अब पुलिस विकास को काफी जोर लगाकर के ढूंढ भी रही है. उसके राईट हैण्ड को पकड़ लिया है और उसके बयानों से पता चला है कि उसकी कई पुलिस वालो से भी मिली भगत थी जिसके कारण वो इतना दम ख़म रख रहा था. अब ऐसे में सौ से भी ज्यादा पुलिस वाले है जो जांच के दायरे में आ गये है.

हालांकि सोशल मीडिया पर कई जगहों पर लोगो ने उसका घर ढहाने को गलत बताया था मगर यूपी पुलिस ने सारी जानकारी देकर के जो भी इन चीजो का विरोध कर रहे थे उनका मुंह अच्छे तरीके से बंद कर दिया है.