मोदी ने दी ट्रम्प को ख़ास बधाई, डोनाल्ड ट्रम्प का जवाब हो रहा है वायरल

225

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की दोस्ती की मिसाले आज दुनिया भर में दी जाती है. इनका याराना आज हर जगह पर मशहूर है और लोग भी कहते है कि वाकई में दोस्ती हो तो ट्रम्प मोदी जैसी हो वरना न ही हो. खैर अभी सोशल मीडिया यानी ट्विटर पर दोनों ही देशो के प्रमुख एक दुसरे के प्रति प्रेम दर्शाते हुए पाए गये जो कही न कही एक तरह से दिल में जगह बना ले ऐसा है. आपको मालूम तो होगा ही कि हाल ही में अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस गुजरा है.

मोदी ने दी ट्रम्प को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, ट्रम्प बोले भारत से प्यार
अमेरिका अपने स्वतंत्रता दिवस के दिन पर ख़ुशी में बहुत ही अच्छे तरीके से मस्त रहा और ट्रम्प को कई लोगो ने दुनिया भर से इस मौके पर बधाई दी. भारत की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं अमेरिका के 244वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे अमेरिका को और दोस्त डोनाल्ड ट्रम्प को बधाई देता हूँ. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र होने के कारण हम मानवीय मूल्यों को और आजादी को सबसे ज्यादा तरजीह देते है.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का डोनाल्ड ट्रम्प ने भी काफी अच्छे तरीके से जवाब दिया और जवाब देते हुए कहा ‘बहुत बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त. अमेरिका भारत को बड़ा प्यार करता है.’ बस इन्ही ट्वीट के मायने अपने आप में बहुत कुछ कहते है और बताते है कि भारत और अमेरिका के स्ट्रेटेजिक और डिप्लोमेटिक रिलेशन भी किस हद तक मजबूत हुए है और इसकी तारीफ़ की जानी चाहिए. एक लीडर के तौर पर मोदी की और सरकार के तौर पर भारतीय जनता पार्टी की.

हालांकि अमेरिका इस स्वतंत्रता दिवस पर उतना ज्यादा खुश है नही जितना हमेशा होता है क्योंकि इन दिनों वहाँ पर भी महामारी काफी बुरे तरीके से फ़ैल रखी है और ऐसे वक्त में किसी को भी समझ नही आ रहा है कि अपने देशो को इस स्थिति से कैसे निकाले?