शिवसेना ने लगाया बीजेपी पर ये आरोप, अभी के हालातो का फायदा उठाकर..

93

फ़िलहाल देश किस तरह की स्थिति से गुजर रहा है ये बात सब लोग जानते ही है और ऐसे वक्त में केंद्र हो या फिर राज्य हो हर कोई मिलकर के काम कर रहा है. आप दिल्ली में देख सकते है कि कैसे अमित शाह ने हजारो मतभेद होते हुए भी केजरीवाल की मदद की और अब दिल्ली में हालत काबू में है, लेकिन लगता है महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार मतभेद लोगो की जान से भी ज्यादा गहरे है तभी कुछ ऐसी बाते कही जा रही है जिसकी उम्मीद शायद कोई भी न करता हो.

अभी के हालातो का फायदा उठाकर बीजेपी गिराना चाहती है महाराष्ट्र की सरकार
शिवसेना को जो भी कहना होता है वो अपने मुखपत्र सामना के जरिये कहती है. शिवसेना ने लिखा है कि अभी जो भी महाराष्ट्र में हालत है बीजेपी उसका फायदा उठाकर के सरकार को अस्थिर करना चाहती है और उद्धव ठाकरे की सरकार को गिरा देना चाहती है. हाल ही के दिनों में शिवसेना ने सिर्फ यही आरोप नही लगाये है बल्कि ये भी कहा है कि 370 हटाने और नोटबंदी जैसे फैसलों से कोई फायदा होता हुआ नजर नही आ रहा है.

इससे पहले भी राउत और ठाकरे ने प्रदेश भाजपा पर अपनी सत्ता को कमजोर करने या फिर गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है, लेकिन अब तक उनके पास में कोई ऐसा सबूत नही है या फिर कोई गवाह नही है जो ये कह दे कि बीजेपी ने ऐसा ऐसा किया है और इसी कारण से बीजेपी ने एक बार फिर से उद्धव हाकरे के आरोपों को एकदम बकवास बताते हुए ऐसा कुछ भी होने से या फिर करने से साफ़ तौर पर इनकार कर दिया है.

हालांकि मोदी सरकार की या बीजेपी की ऐसी कोई भी इंटेंशन रही नही है. बल्कि राज्यों को केंद्र ने जिस हद तक हो सके उतनी मदद ही की है जिसके दम पर आज दिल्ली जैसे राज्य फिर से बेहतर स्थिति में आ रहे है और ये एक अच्छा संकेत है.