गुस्से में योगी आदित्यनाथ, पुलिस को दिया ये निर्देश

858

हम सब लोग देख रहे है कि उत्तर प्रदेश मे इन दिनों काफी लोग है जो परेशान है। अभी हाल ही में कानपुर में जो हुआ उसके चलते हुए लोग और भी ज्यादा परेशान हो गए है। विकास जैसे लोग जो पुलिसकर्मियों की जान लेलेते है उनके कारण लोग डरे हुए है। ऐसे वक्त में अब योगी आदित्यनाथ का दिमाग सातवे आसमान पर है वो काफी ज्यादा गुस्से में है और इसका नतीजा शायद आपको महज कुछ ही दिनों के भीतर देखने को मिल सकता है क्योंकि काम शुरू हो गया है।

योगी ने दिये आपरेशन क्लीन चलाने निर्देश, बदमाशो की सफाई
अभी हाल ही में जो कुछ भी कानपुर शहर में हुआ है उसके बाद में योगी आदित्यनाथ खुद कानपुर में पहुंचे। उन्होंने वीरगति प्राप्त जवानों को श्रद्धांजलि दी और इसके बाद में उन्होंने सब अधिकारियों को आदेश दिया कि विकास को साफ करने तक वो यही पर ही डेरा डाले। यही नही अब आपरेशन क्लीन दुबारा चलाने का भी आदेश दे दिया है. आपको याद होगा जब योगी पहले नए नए सीएम् बने थे तब भी उन्होंने ऐसा ही मिशन चलाया था जिसके बाद में अब एक बार फिर से ये चलेगा.

इस ऑपरेशन में पुलिस इन असामाजिक तत्वों को ढूंढती है और उनको जेल में डाल देती है. अगर कोई पुलिस से भिड़ता है तो वो ऊपर जाता है और यूपी पुलिस ने इस काम को काफी अच्छे तरीके से कर भी लिया था जिसे अब फिर से किया जाना है. जब ऐसा कुछ होता है तो इस तरह के बदमाश योगी जी के डर से खुद ही आकर के कह देते है मुझे जेल में रख लो. इसी से आप समझ सकते है कि हाल अब इनका क्या होने वाला है.

हालांकि कई लोग इस मामले में चिंतित भी है क्योंकि ये काम पुलिस भी अपनी जान को रिस्क में रखकर के करती है और इसमें बड़ी ही सावधानी बरतनी पडती है, कही कोई आम आदमी इसकी चपेट में न आ जाए.