योगी आदित्यनाथ के सामने इसे सीएम उम्मीदवार पर उतारेगी कांग्रेस, चिदम्बरम ने किया खुलासा

786

उत्तर प्रदेश में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी पिछले बीते वक्त में उभर कर के सामने आई है वो अपने आप में काबिले तारीफ़ है और इसकी जितनी तारीफ़ हो उतनी कम है. अब हम लोग देख ही रहे है कि इस बीत रहे वक्त में योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में बीजेपी काफी आगे निकलगयी है और अगर आज हम यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस तीनो को भी मिला ले तो भी ये सब बीजेपी की बराबरी नही कर पा रही है. मगर अब कांग्रेस अपनी वही पुरानी नेता में अपनी उम्मीद खोजने में लग गयी है.

प्रियंका वाड्रा को सीएम बनाना चाहते कांग्रेस नेता, चिदम्बरम ने सुझाया नाम
कांग्रेस का देश भर की राजनीति में कही न कही बंटाधार हो गया है और ये हम सब लोगो ने देखा ही है कि इनकी हालत वाकई में बड़ी ही खराब हुई है. अब चिदम्बरम ने कहा है कि कांग्रेस के फिर से ऊदय का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही निकलेगा. उन्होंने ये भी कहा है कि अब प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश का मुख्य मंत्री ऊम्मीदवार काग्रेस की तरफ से बनाया जाना चाहिये और उनको चुनाव लड़ना चाहिए.

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि राहुल गांधी तो यूपी की राजनीति में पूरी तरह से फेल हो चुके है. वो अपना क्षेत्र यानी अमेठी तक नही बचा सके है और ऐसे में उनसे तो किसी को कोई उम्मीद नही है मगर अब कांग्रेस के पुराने नेता मांग करने लगे है कि यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने में प्रियंका गांधी आगे आये और इस बात पर शायद प्रियंका भी राजी है क्योंकि दिल्ली के सरकारी बंगले से निकाले जाने के बाद में अब वो यूपी में ही शिफ्ट होने का प्लान कर रही है जिससे उनके आगे की मंशा साफ़ नजर आ रही है.

इन बातो से कही न कही ये साफ़ हो ही जाता है कि घूम फिर कर के बात गांधी परिवार पर ही आनी है. अगर नही आएगी तो फिर इनको कोई लीडर मिलेगा ही नही.