ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बीजेपी में होने जा रहा है बड़ा फैसला, इस बयान के बाद से हलचल तेज

418

ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में आ चुके है, शिवराज सिंह चौहान की सरकार बन चुकी है और खुद सिंधिया भी चुनकर के राज्यसभा में जा चुके है. अब कई लोगो को इस वक्त में ऐसा ही लग रहा है कि अब बस खेल खत्म है. सब कुछ निपट ही गया है लेकिन अगर आपको भी ऐसा ही कुछ लग रहा है तो आप गलत ही सोच रहे है, क्योंकि असल खेल तो अब शुरू हुआ है क्योंकि सिंधिया ने सिर्फ एक सांसद भर बनने के लिये ही इतना बड़ा फैसला तो नही लिया है ये बात हर कोई जानता है.

प्रहलाद पटेल से मिले सिंधिया, मंत्रीमंडल में पहुँचने की अटकले हुई तेज
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के दिग्गज नेता प्रहलाद सिंह पटेल से मुलाक़ात की है जो कि अभी टूरिज्म और कल्चर मिनिस्टर भी है. ऊनके मुलाक़ात करने के बाद में प्रहलाद पटेल ने एक ट्वीट किया है जिसमे वो सिंधिया जी के लिए नयी जिम्मेदारियों का जिक्र कर रहे है और इसी पर कमेन्ट करते हुए सिंधिया ने इसे अच्छे शब्दों के साथ में रीट्वीट भी कर दिया है जो बताता है कि मामला आगे जा चुका है.

अगर हम अभी की बात करे तो सिंधिया के सपोर्टर और उनके खेमे के लोग साफ तौर पर कह रहे है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब मोदी केबिनेट में जगह मिलनी चाहिए और वो कम से कम देश के केन्द्रीय मंत्री तो बने क्योंकि सिंधिया के दम पर ही तो बीजेपी ने मध्य प्रदेश में हारी हुई बाजी जीती है. अब इसे लेकर के अन्दर ही अन्दर प्रयास तो चल ही रहे है और अब हाल ही के इन त्वीट्स के बाद में स्थिति और भी ज्यादा साफ़ होते हुए नजर आ रही है.

मगर चीजे कब तक पूरी तरह से साफ़ होगी और आखिर कब सिंधिया को लेकर के एक बड़ा फैसला होगा ये तो या तो मोदी जानते है या फिर शाह. मगर इतना तो तय है कि जो भी होगा सिंधिया उससे खुश तो जरुर होंगे ही होंगे.