अचानक प्रियंका गांधी के खिलाफ मोदी सरकार का बड़ा एक्शन, सारी ऐश मौज खत्म

1159

इन दिनों में गांधी परिवार की ग्रह दशा कुछ खास अच्छी नही चल रही है। आये दिन कोई न कोई मुसीबत आती ही रहती है और अब ये एक बार फिर से बड़ी दिक्कत में घिर गई है। आपको मालूम तो होगा ही कि अब तक गांधी परिवार बड़ी ही भोगविलासिता भरी जिंदगी जी रहा था। इनको आम तौर पर लाइफ में कोई दिक्कत ही नही रही रही है और ये बात सौ आने सच है लेकिन वक्त हर किसी का बदलता ही है और इनका भी बदल गया।

प्रियंका गांधी को भेजा गया नोटिस, खाली करो सरकारी बंगला

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में प्रियंका गांधी को एक सरकारी नोटिस भेजा गया है और उनसे लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा गया है। नोटिस में प्रियंका गांधी को कहा गया है कि वो 1 अगस्त से पहले पहले लोधी रोड वाला बंगला खाली कर दे वरना इसके बाद में उनपर जुर्माना लगाया जाएगा। यानी प्रियंका गांधी को सिर्फ एक महीने की मोहलत मिली है और उससे पहले उनको अपना आवास छोड़कर के यहां से निकलना होगा वरना ये कार्यवाही तो होनी ही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे ये बंगला प्रियंका गांधी वाड्रा को राजीव गांधी के जाने के बाद में दिया गया था और क्योंकि प्रियंका के पास में एसपीजी कवर था तो उनको ये बंगला मिला था लेकिन क्योंकि वो इस स्पेशल सिक्योरिटी में नही आती है तो ऐसे में वो इस बंगले की हक़दार भी नही मानी जायेगी और अब उनसे इसी कारण से ये बंगला छीना जा रहा है, जिसके बाद में जाहिर तौर पर कांग्रेस अपने सबसे पुरानी पार्टी होने का हवाला देगी और तमाम आरोप वगेरह लगाएगी लेकिन मोदी को तो जो करना था वो कर चुके है। अब ऐसे वक्त में हर किसी को बस अपनी ही पड़ी है।

अब एक सवाल कही न कही ये भी है कि क्या इस तरह के एक्शन से कांग्रेस राज्य स्तर पर बीजेपी नेताओं को परेशान करने वाले फैसले लेगी?