कभी पीएम मोदी के करीबी रहे इस नेता को हो गया करोना, पीएम ने फोन कर पूछी हालत

57

इन दिनों देश भर में किस तरह से महामारी फैली है वो अपने आप में चिंता की बात है और इसके कारण बहुत ही बड़ी संख्या में लोग है जिनको रिस्क भी हो चला है और ये बात तो हम लोग भी बड़े ही अच्छे तरीके से समझते है. ये बीमारी अब सिर्फ आम लोगो तक ही सीमित नही रह गयी है और ये अपने आप में काफी बड़ी समस्या है. कुछ वक्त पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इसी से परेशान हुए थे हालाँकि उनका इलाज हो गया और वो ठीक हो गये, मगर अब गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री इसकी चपेट में आ गये है.

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला संक्रमित, आईसोलेट किये गये
कभी गुजरात की राजनीति में अपना दबदबा रखने वाले शंकर सिंह वाघेला को पिछले दो तीन दिनों से लगातार तेज बुखार चल रहा था जिसके चलते हुए उनका टेस्ट करवाया गया और टेस्ट पोजेटिव आया. टेस्ट के पोजेटिव आते ही उन्होंने खुदको सेल्फ आईसोलेट कर लिया है जिसके बाद में उनका इलाज जो भी उपलब्ध है उस तरीके से किया जा रहा है ताकि उनकी तबीयत न बिगड़े.

अगर आप शंकर सिंह वाघेला को नही जानते है तो बता दे कि उन्होंने अपनी जीवन की राजनीतिक पारी जनसंघ के साथ में शुरू की थी और शुरू के काफी बड़े और राष्ट्रवादी टाइप के नेताओं में से एक थे. वो गुजरात के सीएम भी रहे है और विधायक रहने का तो कोई पार ही नही है. हालांकि फिर कुछ कारणों के चलते हुए वाघेला शरद पवार की पार्टी यानी एनसीपी में चले गये थे और अब वही पर ही है लेकिन अब भी उनके बीजेपी वाले नेताओं से सम्बन्ध अच्छे है.

खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब ये बात पता चली कि शंकर सिंह वाघेला के साथ में ये ये सब हो गया है तो उन्होंने फोन करके खुद अपनी तरफ से उनका हाल चाल जाना और उनके स्वस्थ होने के लिए उनको शुभकामना दी.