बड़ी खबर: इस राज्य में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

105

फ़िलहाल के लिए जिस तरह के हालात देश भर में बने है कही न कही वो बहुत से लोगो को चिंता में डाले जा रहे है क्योंकि कोई भी ये नही चाहता है कि देश में करोना के कारण स्थिति खराब हो. इस वजह से बहुत से लोग है जो बहुत ही ज्यादा परेशान है. लोगो का जीवन बड़ा ही गलत स्थिति में चला गया है और एक राज्य ने तो अब लॉक डाउन को और भी ज्यादा आगे बढ़ा दिया है जिसके कारण परेशानी कई ज्यादा बढ़ गयी है.

महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक लॉकडाउन, स्थिति सामान्य होने तक बंधन में रहेंगे लोग
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर से ये ऐलान किया है कि जब देश अनलॉक के दुसरे चरण की तरफ बढ़ रहा है तब ऐसे वक्त में महाराष्ट्र में ऐसा कुछ नही होगा. महाराष्ट्र में 30 जून के बाद भी आगे भी इसी तरह से लॉकडाउन लागू रहने वाला है. थोड़ी बहुत ढील जो बीच में दी गयी थी वो तो रहेगी लेकिन अभी कोई बड़ी छूट दिए जाने पर कोई भी विचार नही हो रहा है.

उद्धव ठाकरे ने साथ ही साथ में अपने ही लोगो को ये चेतावनी भी दी है कि अगर लोग लापरवाही करते है और संक्रमण बढ़ता है तो फिर इसे कण्ट्रोल में करने के लिये और भी सख्त लॉक डाउन लागू किया जा सकता है. अतः ये लोगो पर निर्भर करेगा कि वो आगे भविष्य में क्या चाहते है? यही नही ठाकरे ने तो ये भी कहा है कि चाहे जिन लोगो में लक्षण नही है फिर भी उसका मतलब ये नही है कि वो लोग संक्रमित नही है. इसलिए लोग जरूरत होने पर ही बाहर निकले और उसके बाद में हम आगे क्या करना है उस पर विचार कर रहे है.

कुल मिलाकर के अब देखे तो 31 जुलाई तक के लिए महाराष्ट्र के लोगो पर तो फिर से काफी बंदिशे डाल दी गयी है और लोगो को भी अब काफी ज्यादा परेशानी का सामना जाहिर तौर पर करना ही पड़ेगा.