किसान को मोदी ने दिया घर फिर पूछा मुझे बदले में क्या दोगे? मिला ये जवाब

686

जब से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार आयी है तब से गरीबो की मदद करने के लिए सरकार ने कई सारी योजनाए चल रहे है और हर किसी की मदद करने का प्रयास किया जा रहा है. इससे लोग जाहिर तौर पर लाभान्वित भी हो रहे है. पीएम मोदी अक्सर ही गरीबो से इस मामले में बातचीत भी करते है और रिव्यू लेते है कि सब कुछ ठीक तरीके से चल रह रहा है या फिर नही? अब हाल ही में पीएम मोदी ने ऐसे ही एक किसान से ऑनलाइन कांफ्रेंस के जरिए बातचीत की.

बहराइच के तिलकराम को मिला मकान, बोला मोदी हमेशा पीएम रहे
पीएम मोदी ने अभी हाल ही में जनसंवाद किया था और इस दौरान उनकी बातचीत बहराइच के किसान तिलकराम से हुई. तिलकराम एक मामूली किसान है जो अपना घर चलाने लायक पैसा कमा लेते है लेकिन उनके पास में पक्का मकान बनाने जितना पैसा नही था सो उनको ये मदद पीएम आवास योजना से मिली और अब उनके पास एक पक्का मकान है जो बनकर के इन दिनों काफी जोर शोर से तैयार हो रहा है.

तिलकराम ने जब ये बाते पीएम मोदी को बताई तो पीएम ने कहा आपको तो आपका मकान मिल गया अब आप मुझे बदले में क्या दोगे? इसके जवाब में तिलकराम ने कहा हम ऊपर वाले से दुआ करते है की आप हमेंशा ही इस देश के प्रधानमंत्री बने रहे. ये सुनकर के प्रधानमंत्री जी भी थोडा सा मुस्कुरा दिए लेकिन इस मुस्कान में कही से भी अहम् आ फिर लालच नही आता, शायद वो किसान तिलकराम का भोलापन देककर के ही मुस्कुरा दिए हो. अब बात जो भी हो इतना तो साफ़ है कि देश की जमीनी जनता के दिलो में पीएम मोदी एकदम छा ही चुके है और उनको अच्छा खासा पसंद भी किया जाने लगा है.

ये तो अकेले तिलकराम है. ऐसे ही कई सारे किसान, मजदूर और दिहाड़ी पर काम करने वाले लोग है जिनकी जिदंगी पीएम द्वारा चलाई जा रही योजनाओ के कारण बेहतर हुई है और इसी कारण से वो मोदी को वोट देते है.