अमित शाह के एहसान तले दबे केजरीवाल, कही ये बात

280

इन दिनों में दिल्ली के हालात कैसे बन रखे है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है. अरविंद केजरीवाल की सरकार काफी हद तक करोना नाम की इस दिक्कत से निपट पाने में अक्षम साबित हुई जिसके बाद में राजधानी के हालात दिन ब दिन बद से बदतर होते चले गये और लोगो को परेशानी बढती चली गयी. जहां एक तरफ राजस्थान और कर्नाटक जैसे राज्य अपने दम पर इसे कण्ट्रोल कर पा रहे है वही केजरीवाल सरकार ने बार बार केंद्र की तरफ देखना शरू कर दिया है.

10 हजार बेड का एक और अस्पताल उपलब्ध करवाएगा केंद्र, केजरीवाल बोले शुक्रिया
अमित शाह से बार बार केजरीवाल ने रिक्वेस्ट की जिसके बाद में उन्होंने पहले तो रेलवे की मदद से आइसोलेशन कोच दिल्ली को मदद के लिये भेजे. फिर टेस्टिंग भी बढवाई गयी है और तो और अब अमित शाह ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है कि 26 तारीख तक राधा स्वामी बेस पर एक और 10 हजार बेड वाला अस्पताल तैयार हो जाएगा जिससे दिल्ली के लोगो का इलाज करने में मदद मिल जाएगी.

इस पर जवाब देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा दिल्ली के डॉक्टर, नर्स, संस्थाए, केंद्र और सरकार सब मिलकर के काम कर रहे है. मुझे यकीन है हम सब मिलकर के इसे हरा देंगे. इसके बाद में अपना अमित शाह के प्रति आभार जताते हुए केजरीवाल ने कहा इस मुश्किल घड़ी में दिल्ली की मदद करने के लिए शुक्रिया. ये बाते खुद अरविन्द केजरीवाल के द्वारा कही गयी है जो अक्सर अमित शाह को सबसे ज्यादा कोसते हुए नजर आ जाते थे लेकिन इस बार उनके बयान और मिजाज कुछ बदले बदले ही नजर आ रहे है.

केंद्र सरकार के दखल के बाद में राजधानी में हालात कुछ हद तक सुधरने के संकेत मिल रहे है जिसे एक अच्छा सिग्नल माना जा सकता है क्योंकि अंत में काम तो एक ही है की दिल्ली के लोगो की जान को सुरक्षित करना है चाहे उसके लिए कितने ही रिसोर्से क्यों न लगाने पड़े?