परिवार के साथ जेल की हवा खा रहे है आजम खान, अब लगा एक और तगड़ा झटका

690

कभी उत्तर प्रदेश में एक बड़े लेवल का रसूख रखने वाले और समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम नही ले रही है. जमीने और सरकारी जमीने डराकर या गलत तरीके से अपने नाम करवाने, यतीमखाने की जमीन हड़पने और अपने पद के गलत उपयोग के चलते न सिर्फ आजम खान बल्कि ऊनकी पत्नी और उनका बेटा भी एक लम्बे वक्त से जेल में है. आजम को एक केस में जमानत मिलती है तो वो दुसरे में फंस जाते है. ऐसे में एक और बुरी खबर है.

आजम खान को फायदा पहुंचाने वाला राकेश कुमार भी गिरफ्तार, मीडीया प्रभारी को भी पकड़ा गया
पुलिस ने हाल ही में राकेश कुमार नाम के शख्स को पकड़ लिया है जिसने आवंटन समिति का सदस्य रहते हुए आजम खान के परिवार को गलत तरीका अपनाकर के अरबो रूपये का फायदा पहुंचाया था. काफी मुश्किल से पुलिस ने उस तक पहुंचकर के उसे पकड़ा है. अब बात यही पर नही रूकती है आजम खान के मीडिया प्रभारी अली खां शानू को भी पकड़ लिया गया है.

उसे भी जेल में भेजा जायेगा. रिपोर्ट्स की माने तो उस पर चोरी करने जैसे कई आरोप लगे है और वो आजम खान के सबसे ख़ास लोगो में से एक था. यानी अगर उससे ठीक से पूछताछ की गयी तो वो आजम खान से जुडी हुई कई सारी चीजो को भी बाहर ला सकता है जो आजम खान के लिए बहुत ही बड़ा सरदर्द साबित हो सकती है.

अब रामपुर पुलिस जिस तरह से काम कर रही है और आजम खान के खिलाफ कर रही है वो आम लोगो के लिए एक तरह से भरोसा न कर पाने जैसा है क्योंकि एक वो वक्त था जब ये सारा पुलिस और प्रशासन आजम खान के इशारे पर चला करता था और वो जो चाहते थे वो करते थे. कई गरीबो ने उन पर पद का दुरूपयोग कर उनको परेशान करने और उनकी जमीन ले लेने के आरोप लगा रखे है जिनकी जांचे हो रही है.