चीन से लड़ने वाले जवान के पिता ने राहुल गांधी को हडकाया, कह दिया इतना कुछ

1544

भारत और चीन के बीच में जो कुछ भी गलवान घाटी में हुआ है वो अति दुःख से भरा हुआ है क्योंकि जिस तरह से भारत के जवानो पर देर रात अँधेरे में हमला किया गया और इसमें बीस जवान शहीद हुए है वो तकलीफ ही देता है लेकिन अब इस मामले पर राहुल गांधी जैसे नेता राजनीति करने में लगे है. राहुल बलवंत सिंह जो एक जख्मी जवान के पिता है उनके विडियो का हवाला दे देकर के मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे थे तो बलवंत सिंह ने राहुल गांधी को ही विडियो निकालकर के जवाब दे दिया.

राहुल गांधी नेतागिरी मत कर, मेरा बेटा ठीक होगा फिर लड़ेगा
बलवंत सिंह ने हाल ही में एक विडियो जारी किया है जिसमे वो कह रहे है ‘ये भारतीय सेना बड़ी ही मजबूत सेना है. ये चीन को हरा सकती है. राहुल गांधी ये राजनीति अच्छी नही है, आप नेतागिरी मत करना. मेरा लडका पहले भी शेर की तरह लड़ा था और जब ठीक हो जाएगा फिर जाएगा. भगवान् करे वो बस जल्दी से जल्दी ठीक हो जाये.’

बलवंत सिंह के इस विडियो को बाकायदा देश के गृह मंत्री अमित शाह ने खुद ट्वीट कर राहुल गांधी को समझाया कि अब तो वो परिपक्व होकर के बात करे. जवान के पिता जी ने खुद अच्छे तरीके से जवाब दे दिया है और समझा दिया है. बलवंत सिंह के इस विडियो को पर लोग उनको सलाम कर रहे है क्योंकि एक तरफ तो वो राहुल जैसे राजनीति करने वालों को जवाब दे रहे है और ये भी कह रहे है कि जब मेरा बेटा ठीक होकर के वापिस आएगा तो वो फिर से ड्यूटी पर जाएगा. भला इससे मजबूत कलेजा और किसी के पास क्या ही होगा?

आपको बता दे राहुल बार बार विडियो जारी करके प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर ऐसे ऐसे सवाल कर रहे है जिससे न सिर्फ पार्टी को नुकसान हो रहा है बल्कि देश की अस्मिता पर भी चोट पहुँच रही है जो एक सही सन्देश नही माना जा रहा है.