पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, विपक्ष के लोगो को भी बुलाया जाएगा

195

अगर हम इन दिनों के हाल देखे तो बड़ी ही अजीब सी स्थिति बनी हुई है. एक तरफ तो चीन ने सब तरफ ये करोना भेज दिया और ये करने के बाद में ये अब बॉर्डर पर भी बदमाशी करने से बाज नही आ रहे है जो कही न कही सब लोगो को चिंतित भी करता है. बात अपने आप में सही भी है चिंता का ये समय ही है लेकिन अगर हम लोग देखे तो भारत भी सही तरीके से इस मामले का जवाब दे रहा है और इनको कडा सबक सिखा रहा है.

पीएम मोदी ने बुलायी सर्वदलीय बैठक, हो सकती है चीन के मसले पर चर्चा
लगातार राहुल गांधी अनोखे किस्म के बयान चीन के मामले में देकर के भारत की सेना पर सवाल खड़े कर रहे थे इससे इंटरनेशनल मीडिया पर भी एक भारत की गलत खबर जाती है. ऐसे में अब पीएम मोदी ने विपक्ष को शांत करने के लिए इस 19 तारीख को एक सर्वदलीय बैठक बुलायी है. इस बैठक में सरकार के हाई लेवल के लोग होंगे, अफसर होंगे, नेता होंगे, मंत्री होंगे और साथ ही साथ में विपक्ष के भी कुछ चुनिन्दा नेता होंगे जिनके साथ में चीन के साथ में वर्तमान में जो स्थिति चल रही है उस पर चर्चा होगी.

इसके अलावा एक बड़े लेवल पर चर्चा भी होगी जिसके जरिये विपक्ष को भरोसे में लेने की कोशिश होगी अगर सरकार कोई बड़ा कदम इस मामले में उठाने जा रही है. अब कई लोग कहते है कि इस बैठक में विपक्ष के लोगो को बिठाने की क्या जरूरत है? तो दरअसल विपक्ष के लोगो की बात को वैल्यू देने की कोई कानूनी बाध्यता नही है लेकिन सरकार की एक मोरल ड्यूटी तो है.

इसी के कारण इस बैठक में विपक्ष के लोग भी शामिल होंगे. उनके शामिल होने से कही ने कही एक सन्देश भी जाएगा कि करोना हो या फिर चीन हो जब देश की बात आती है तो सब लोग आपस में एक है और एक ही रहेंगे.