बड़ी खबर: एक और बड़ा ऐलान करने जा रहे है पीएम मोदी

1027

अभी हम लोग अगर फ़िलहाल के वक्त की बात करे तो लोगो के बीच में महामारी जिसका नाम करोना है उसका संक्रमण काफी तेजी से फैला है और देश में तो केसेज की संख्या 3 लाख के पार जा चुकी है. दूसरी तरफ राज्यों की हालत भी अर्थव्यवस्था खराब होने के चलते पतली हो गयी है. उनके हाथ में पैसा नही है और जो है वो खत्म हो रहा है. इसी से निपटने के लिए और कुछ नए इम्प्लीमेंटेशन के इरादे से पीएम मोदी ने एक बहुत ही बड़े लेवल की मीटिंग्स रखी है.

2 दिन तक चलेगा सब मुख्यमंत्रियो से डिस्कसन, फिर होगा अनलॉक से जुड़ा एक और ऐलान
देश में हालात को संभालने के लिए प्रधानमंत्री मोदी 16 और 17 जून को अलग अलग चरणों में देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ में मीटिंग करेंगे और ये मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्रियो से राय ली जायेगी कि अब आगे क्या किया जाये? उन्होंने जो भी एक्सपीरियंस किया है और जो वो करना ठीक समझते है वो केंद्र को बताये हम उसके अनुसार निर्णय लेंगे. ऐसे में सभी दलों के सीएम अपनी अपनी बात प्रधानमंत्री मोदी के सामने इन दो दिनों में रखने वाले है.

फिर अंत में सबका निष्कर्ष निकालकर के कुछ नयी गाइडलाइन्स जारी होने की संभावना है जिसके जरिये देश में करोना को भी फैलने से रोका जाए और अर्थव्यवस्था को गिरने से भी बचाया जाए. अब क्योंकि पिछले तीन महीने से इकॉनमी और व्यापार बुरी तरह से लडखडा गये है, कईयो को खाने को तक नही मिल रहा है तो ऐसे में सरकार को दोनों चीजो को बेलेंस करते हुए चलना पड़ेगा और कुछ एक नयी गाइडलाइन्स निकालनी पड़ेगी जो शायद सख्त होगी.

अभी कई लोगो का कहना है कि क्या पूरा लॉकडाउन हो जायेगा? तो ऐसा प्लान सरकार का बिलकुल भी नही है. इस बारे में जहाँ पर भी पूछा गया है वहाँ से मना ही आया है तो होगा क्या? ये तो मोदी के मन में ही है और जल्द ही ये बात बाहर आने वाली है.