सत्ता से बेदखल होते ही दिग्विजय सिंह के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, लगा ये आरोप

121

एक लम्बे वक्त से सत्ता का सुख भोग रहे दिग्विजय सिंह अब मध्य प्रदेश में सत्ता से बाहर हो गये है और उनके बाहर होने के बाद से ही उन्होंने कुछ एक ऐसी चीजे करनी शुरू करदी है जिनके कारण उनके खिलाफ मुक़दमे भी दर्ज हो रहे है और उनकी छवि भी धूमिल हो रही है. अभी की ही बात कर लीजिये, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अब इन्टरनेट पर बड़े लेवल पर फर्जीवाड़ा कर रहे थे जिसे लेकर के उनका सच सबके सामने न सिर्फ आया है बल्कि मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है.

फर्जी विडियो बनाकर शिवराज सिंह को बदनाम करने की कोशिश, पकडे गये तो दर्ज हो गया केस
शिवराज सिंह चौहान अब मध्य प्रदेश के एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन गये है और उनके खिलाफ दुष्प्रचार भी शुरू कर दिया गया है. मध्य प्रदेश के ही पूर्व मुख्यमंत्री और नेता दिग्विजय सिंह के ट्विटर हेंडल से एक विडियो शेयर किया गया था जिसमे शिवराज सिंह शराब पिलाने की बाते कर रहे है. इसे अभी का विडियो कहकर के प्रचारित किया गया और एडिट किया गया जबकि ये अभी का था ही नही.

इससे शिवराज सिंह चौहान को काफी बदनामी का सामना करना पड़ा वो भी उस बात के लिए जो वो कर ही नही रहे है. इसी कारण से दिग्विजय सिंह और 12 अन्य लोगो के ऊपर भोपाल में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गयी है. ये सब जानते है कि उनकी जगह ऐसा कोई आम आदमी करता तो वो अब तक सलाखों के पीछे होता है लेकिन अपने राजनीतिक रसूख का फायदा उठाकर के नेता अक्सर ही ये सब करने के बाद भी बचे हुए नजर आते है.

अब मामले पर जांच तो हो ही रही है और कही न कही इस पर आगे मामला बढ़ता है या फिर नही ये देखने वाली बात है. शिवराज सिंह चौहान को इससे पहले भी कई बार इस तरह के प्रहार होते रहे है लेकिन फिर भी वो बच निकलते है.