अमित शाह ने केजरीवाल को मीटिंग के लिये बुलाया, मामला गंभीर

1024

आजकल के दिनों में हम लोग देख रहे है कि दिल्ली के हालात बड़े ही खराब हो रहे है. मुंबई के बाद में सबसे ज्यादा कोरोना केसेज यही पर आ रहे है और ये चिंता की बात भी है. मगर अब ऐसे वक्त में कही न कही एक बात तो साफ हो ही जाती है कि केजरीवाल जो दिल्ली के मुख्यमंत्री है उनके हाथ की बात रह नही गयी है. ऐसे में अब अमित शाह यानी देश के गृहमंत्री को इस पूरे केस में अपनी तरफ से हस्तक्षेप करना पड़ रहा है.

बढ़ते केसेस को देखते हुए केजरीवाल को मीटिंग के लिए बुलाया, मेयर और एलजी भी रहेंगे मौजूद
सुप्रीम कोर्ट ने भी राजधानी में बिगड़ रहे हालातो पर चिंता जाहिर की है जिस पर अब अमित शाह ने कुछ करने का फैसला किया है क्योंकि केजरीवाल सरकार उतने अच्छे से करती नजर नही आ रही है. अब आगे क्या किया जाए इस पर डिस्कसन करने के लिए अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, उपराज्यपाल अनिल बैजल और सभी मेयरो को भी बुलाया है जिसके बाद में चर्चा होगी के प्रदेश से कोरोना को हटाने के लिए क्या किया जा सकता है?

इससे पहले अमित शाह से केजरीवाल खुद मदद का आश्वासन मांगने के लिए जा चुके है जो उन्हें मिल चुका है. अगर बात करे हम राजधानी की तो हालत बड़ी ही खस्ता है. दिन के हजारो केसेज आने शुरू हो गये है और केजरीवाल सरकार के पास में तो पैसा है और न ही अस्पताल उतनी बड़ी संख्या में है जिससे कि इलाज करके सब लोगो की रिकवरी करवाई जा सके. ये अपने आप में चिंता की बात है और राजधानी को अस्थिर करने वाली है.

ऐसे में सुप्रीम कोर्ट ने भी दिल्ली में हो रही कम टेस्टिंग जैसी चीजो पर चिंता जतायी थी जिसके बाद अमित शाह केजरीवाल के साथ मीटिंग करके राजधानी को इस महामारी से कैसे निकाला जाए इस पर भी चर्चा करेंगे.