कुछ दिन पहले सिंधिया और उनकी माँ को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, अब आयी ये खबर

2800

आजकल के दिनों में देश भर में स्वास्थ्य को लेकर के बड़ा ही अजीब सा माहौल है. जब से महामारी ने प्रवेश किया है ये किसी न किसी को चपेट में लिए ही जा रही है. अब महज तीन से चार दिन पहले ही ये खबर आयी कि न सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया बल्कि उनकी माँ भी कुछ दिन पहले संक्रमित हुए है जिसके चलते हुए उन्हें दिल्ली के साकेत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मैक्स हॉस्पिटल में उनका काफी अच्छे तरीके से इलाज चला है और अब इसके बाद में सीएम शिवराज इसके बारे में बोले.

ठीक हो गये सिंधिया और उनकी माँ, शिवराज सिंह चौहान ने की मंगलकामना
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी और उनकी पूज्य माता जी के स्वस्थ होने का सुखद समाचार मिला है. आप लोग स्वस्थ रहे और हमारी मंगलकामना आप लोगो के साथ में है.’ शिवराज सिंह चौहान के इस ट्वीट को 11 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और लोग सिंधिया जी के स्वस्थ होने की मंगलकामना कर रहे है.

हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे व्यक्ति है जो अपनी निजी लाइफ को पब्लिक करने से हमेशा से ही बचते है ताकि उसे लेकर के कोई बड़ा तमाशा न होआ और इसी कारण से जब वो अस्पताल में भर्ती हुए और उनका इलाज चला तो काफी वक्त तक तो लोगो को खबर ही नही लगी और इसी कारण से फिर उन्होंने इस मामले में बात लोगो को न बताई लेकिन किसी तरह से बात मीडिया में आ गयी और फिर तो लोगो तक पहुंचनी ही थी.

हाँ मगर गनीमत इतनी जरुर रही कि अब वो स्वस्थ है और उनकी माँ जिनकी उम्र भी काफी ज्यादा है वो भी ठीक हो गयी है. हाँ उनके एक्टिव होकर के राजनीति में लौटने में थोडा वक्त जरुर है लेकिन इतनी उम्मीद जतायी जा रही है कि ये भी जल्द ही हो जाएगा.