केजरीवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, उनकी बीमारी पर मनोज तिवारी का बड़ा बयान

383

दिल्ली में कोरोना नाम की ये महामारी काफी तेजी के साथ में फैली है और आज मुंबई के बाद में ये शहर एक तरह से सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन चुका है. आम लोग बड़ी ही परेशानी में है और कही न कही इस चीज के कारण लोगो को दिक्कत भी हो रही है मगर सबसे बड़ी परेशानी तब आती है जब किसी स्टेट के सीएम तक खतरा आ जाता है और अब ये खतरा सीएम केजरीवाल तक जा पहुँचा है. 8 जून को सुबह से उनके शरीर में कोरोना के लक्षण दिखाई देने लग गये जो काफी रिस्की है.

मनोज तिवारी ने कहा, हनुमान जी से उनको स्वस्थ रखने की प्रार्थना की है
अरविन्द केजरीवाल अक्सर मनोज तिवारी का मजाक बनाते नजर आये, उन्होंने मनोज तिवारी को रिन्किया के पापा टाइप के नामो से भी संबोधित किया लेकिन जब मनोज तिवारी के बोलने की बारी आयी तो उन्होंने कहा मैंने हनुमान जी से प्रार्थना की है कि वो अरविन्द केजरीवाल जी को स्वस्थ रखे. वो स्वस्थ रहे और दिल्ली को स्वस्थ रखने में जो उनकी भूमिका है उसका निर्वाह करे.

इसके बाद में मनोज तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल के उस फैसले की आलोचना भी की जिसमे वो केजरीवाल ने ये कहा था कि बाहरी लोगो का दिल्ली के अस्पतालों में इलाज नही होगा. तिवारी ने कहा कि कई समाचार ऐसे आ रहे है दिल्ली में इसका इलाज होगा उसका नही होगा.अब बाहर वाला तो कोई आ नही रहा है दिल्ली में, तो फिर ऐसी बात क्यों हो रही है? दिल्ली के लोगो का इलाज हो और बाहर का कोई रह ही गया हो यहाँ तो क्या उसका इलाज करने से मना कर देंगे? इस तरह का इंसानियत को शर्मसार करने वाला निर्णय दिल्ली को नही लेना चाहिए.

हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एलजी ने अरविन्द केजरीवाल के इस फैसले को निरस्त कर दिया है और इसके चलते हुए अब दिल्ली में अगर कोई दुसरे राज्य का व्यक्ति है तो उसका इलाज भी हो सकेगा.