अरविन्द केजरीवाल के कोरोना टेस्ट की अंतिम रिपोर्ट आयी सामने

487

कल दिल्ली ने एक बहुत ही बड़ी खबर सुनी और इससे कई लोगो ने केजरीवाल पर तंज भी कसे और कई लोगो ने इस पर अपनी अपनी तरफ से प्रतिक्रिया दी कि उम्मीद करते है वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. अब केजरीवाल ने खुदको आईसोलेट कर लिया था वो भी कल ही. जिसके बाद में काम चला और आज सुबह जाकर के उनका सेम्पल आदि लिया गया और लैब टेस्टिंग के लिए भेजा गया जहाँ पर जाहिर तौर पर कुछ घंटे तो लगने ही है.

केजरीवाल का रिजल्ट आया नेगेटिव, लेकिन अब भी सावधानी रखना जरूरी
अरविंद केजरीवाल की लैब टेस्ट का रिजल्ट आ गया है जो कि पूरी तरह से नेगेटिव है यानी वो इस बीमारी से पीड़ित नही है. इस बारे में आज शाम को ही रिजल्ट आ गया जिसके बाद से आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए लोग काफी ज्यादा खुश नजर आये लेकिन अभी भी रिस्क टला नही है, क्योंकि केजरीवाल में अभी भी लक्षण कुछ कुछ दिखे थे उनको एक से दो हफ्ते के लिए खुदको अलग रखकर के ओबजर्व तो करना ही होगा. आम लोगो के लिए तो यही नियम माने जाते है अब उनके लिए क्या है या और क्या नही ये तो वो ही जाने.

अरविन्द केजरीवाल का टेस्ट नेगेटिव तो आ गया लेकिन इस पर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है कि दिल्ली के आम लोगो को न तो टेस्ट ठीक से मिल रहा है, न हेल्प और न ही बेड मिल रहे है और उनको एक ही दिन में टेस्ट वगेरह सब हो गया. अगर वो जनता को भी ऐसी ही सुविधा मुहैया करवा दे तो फिर दिक्कत ही क्या है?

हालांकि अब केजरीवाल को डॉक्टर क्या सलाह देते है? वो आगे काम कर सकते है और बैठक में हिस्सा ले सकते है या फिर नही उस आधार पर ही उनका आगे का शेड्यूल भी तय होने वाला है.