ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया

288

एक लम्बे समय से मध्य प्रदेश की राजनीति की धुरी बने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिन इन दिनों में थोड़े से खराब है क्योंकि हाल ही में उनको शरीर से जुडी कुछ एक दिक्कते देखनी पड़ रही है जो अपने आप में रिस्की है. अब से महज चार दिन पहले की बात है जब सिंधिया ने कुछ कुछ असहज फील करना शुरू किया और दिक्कते आने लगी जो अपने आप में थोड़ा संदेह पैदा तो करती ही है, यही चीजे फिर उनकी माँ  के साथ में भी हुई है जिसके चलते हुए परेशानी होने लगी.

सिंधिया और उनकी माँ में दिखे कोरोना के लक्षण, मैक्स अस्पताल में भर्ती
एक समय से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को गले में खराश, बुखार और खांसी की दिक्कत होने लगी जो शुरूआती रूप से कोरोना के लक्षण है. इसी आधार पर उनको दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनकी माँ से जुडी भी यही जानकारी मिल रही है कि उनकी माता जी माधवी राजे सिंधिया भी उसी अस्पताल में ही भर्ती है. अब ये ऐसी स्थिति है जिसमे कही न कही लोगो लोग भी चिंता में डूब गये है.

हालांकि अभी तक सिंधिया परिवार की तरफ से या फिर मैक्स अस्पताल की तरफ से कोई भी ऐसी ऑफिसियल स्टेटमेंट नही दी गयी है और इसी वजह से मीडिया हाउस में भी कन्फ्यूजन हो रखा है. एक तरफ कहा जा रहा है कि रिपोर्ट आ चुकी है तो दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि रिपोर्ट आ चुकी है और पोजेटिव आयी है. ऐसे में किसी पर भी भरोसा करने से बेहतर है कि कुछ वक्त इन्तजार कर लिया जाए ताकि एक आधिकारिक बयान से इसकी पुष्टि हो सके जो कि अपने आप में बेहद ही जरूरी है.

आपको बता दे इससे ठीक एक दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल में भी ऐसे ही लक्षण दिखे थे जिसके बाद में उन्होंने खुदको होम आईसोलेट कर दिया था और अब उनका भी टेस्ट किया जा रहा है जिसके रिजल्ट का इन्तजार है.