इस आदमी की बढती लोकप्रियता और इज्जत से परेशान हुई शिवसेना, अपने आगे झुकने पर मजबूर किया

351

आज की तारीख में शिवसेना अपने आप में काफी बड़े लेवल का संगठन बन चुका है जो महाराष्ट्र की सरकार में है और ये चीज कही न कही उनके बेहिसाब पॉवर देती है. मगर उस पॉवर से बाकी लोगो को डराने की बात की जाए तो फिर ये चीज ज्यादा टिकती नही है. अब इन दिनों शिवसेना ने एक बॉलीवुड अभिनेता को डराने का काम शुरू कर दिया है जिसके बाद में उसने तकरीबन झुकना शुरू कर दिया है और ऐसा होना भी है क्योंकि एक गैर राजनीतिक व्यक्ति भला कब तक इनके सामने टिक पाता?

सोनू सूद की बढती लोकप्रियता से परेशान शिवसेना ने साधा सोनू सूद पर निशाना, मामला संभालने सोनू उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे
फिलहाल के दिनों में सोनू सूद काफी जाने माने अभिनेता है और वो यूपी बिहार से लेकर साउथ तक के जो भी लोग महाराष्ट्र में फंसे हुए है उनको उनके घर तक पहुँचने में मदद कर रहे है, उनके लिए बसे अरेंज कर रहे है. इससे आम लोगो को काफी मदद हुई लेकिन ये बात शिवसेना के नेताओ को पची नही और संजय राउत ने तो एक तरह से उनको बीजेपी का एजेंट ही कह दिया. सामना में सोनू की नकारात्मक छवि पेश करते हुए बाते लिखी गयी.

सोनू सूद के बारे में ये तक कहा गया कि वो चाहे तो पीएम मोदी से मिल सकते है और मुंबई के सेलेब्रिटी मेनेजर बन सकते है. वो एक अभिनेता है और वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते है. सोनू सूद के बारे में शिवसेना ने इतनी तीखी बाते बोली और सोनू किसी तरह की राजनीति नही चाहते थे इसी कारण से वो उद्धव ठाकरे से मिलने के लिये उनके निवास स्थान पर पहुंचे जहाँ पर अन्दर मुलाक़ात में क्या हुआ ये तो कोई नही जानता है.

मगर शिवसेना के इस रूख के बाद में सोनू सूद का उनसे मिलने जाना बताता है कि ये सब सूद को अपने आगे झुकाने के लिए ही किया गया था जिसमे वो कामयाब हो गये है. आखिर किसी और का बढ़ता वर्चस्व कुछ लोगो से बर्दाश्त नही होता है.