केजरीवाल ने कर दी पत्रकार राहुल कँवल की सरेआम बेज्जती

270

मीडिया में अक्सर एक चीज देखने को मिलती है कि वो राजनीतिक लोगो के बड़े करीबी होने की कोशिश करते रहते है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वो अपनी राजनीतिक अप्रोच बड़ी करना चाहते है. ट्विटर इसका सबसे बड़ा माध्यम बना हुआ है जहाँ से लोग अपने कॉन्टेक्ट्स का शो ऑफ कर सकते है. मगर इसके चक्कर में कई बार आपकी इज्जत भी खराब हो सकती है जैसी कि इस बार राहुल कंवल की हुई है जो कि एक जाने माने इंडिया टुडे के पत्रकार है और कंवल की अक्सर सोशल मीडीया पत्रकारिकता के चलते आलोचना की जाती रही है.

केजरीवाल ने मुंह पर बोल दिया, मैं तुम्हारे शो नही देखता
राहुल कंवल ने हाल ही में एक ट्वीट किया ता जिसमे कंवल ने अपनी तरफ से ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इंडिया टुडे पर हमारा न्यूज़ट्रैक कवरेज देखा जिसमे हमने दिल्ली के हॉस्पिटल्स और एप्प का रियालिटी चेक किया था. उन्होंने क्या हॉस्पिटल कहते है और क्या एप्प कहती है इस बात को ठीक करने के लिए कुछ दिन मांगे है. मरीजो के रोने की आवाजे वाकई में बड़ी डराने वाली है.

अब कंवल को लगा कि उसे तो तारीफ मिल गयी है लेकिन केजरीवाल ने मुंह पर राहुल कंवल को बोल दिया और कहा ‘सॉरी राहुल, मैं कभी तुम्हारा प्रोग्राम देखता ही नही हूँ.’ बस केजरीवाल का ये ट्वीट क्या आया और लोगो ने राहुल कंवल के मजे लेने शुरू कर दिए. कोई कहने लगा ‘अब करवा ली बेज्जती?’ तो किसी ने कहा ‘केजरीवाल अपने आप में सेवेज है.’

अगर आपको पूरी जानकारी नही है तो बता दे दिल्ली में सरकार ने एप्प जारी किया है जिसमे करोना के लिए उपलब्ध बेड्स की संख्या मालूम चलती है. इसमें हॉस्पिटल अलग नम्बर बता रहे थे और एप्प अलग बता रहा था जिसके बाद में केजरीवाल सरकार की खूब आलोचना हुई और मीडिया रिपोर्ट्स भी आयी जिसका सारा क्रेडिट राहुल कंवल लेना चाहते थे लेकिन केजरीवाल ने ऐसा होने नही दिया.