योगी आदित्यनाथ के फैन हुए रामायण के श्रीराम, तारीफ़ करते हुए कह दी ऐसी बात

96

योगी आदित्यनाथ भारत की राजनीति में एक ऐसा चेहरा है जो अपने आप में काफी बड़ा है और वो दिन ब दिन तेजी के साथ में उभरते चले जा रहे है इस बात में कोई भी संशय नही है. आप अगर योगी आदित्यनाथ की फैन फोलोइंग देखेंगे तो वो अपने आप में काफी ज्यादा बड़ी है और लोग उनको चाहते है. इनमे अब हाल ही में एक और नाम भी शामिल हो गया है और वो है अरुण गोविल का जिन्होंने रामायण में प्रभु श्री राम का रोल किया था और लोगो के दिलो में जगह बना ली.

योगी जी को दी जन्मदिन की बधाई, सन्यासी से अच्छा राजा वाले कथन का ऊदाहरण बताया
अब हाल ही में योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन गुजरा है तो इस अवसर पर अरुण गोविल जी ने उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा ‘सन्यासी से अच्छा राजा कोई नही हो सकता है.’ रामायण के इस कथन को चरितार्थ करने वाले योगी जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाये. गोविल की ने जैसे ही ये ट्वीट किया तो ये काफी वायरल हो गया और इसे कई हजारो की संख्या में लाइक्स भी मिल गये.

इस कथन के जरिये अरुण गोविल ने योगी जी के लिए कुल दो शब्दों का प्रयोग किया है जिनमे से पहला है सन्यासी और दूसरा है अच्छा राजा. दोनों ही शब्द योगी आदित्यनाथ की न सिर्फ तारीफ़ की तरफ इंगित करते है बल्कि साथ ही साथ में ये उन पर काफी हद तक फिट भी बैठते है ये बात हर कोई कहता है. अब इस बात को लेकर के कौन कितना श्योर है ये बात तो नही जानते लेकिन अरुण गोविल दिल से उनकी तारीफ़ करते हुए नजर आये ये हम सबने देखा है.

ऊपर से योगी आदित्यानाथ का भी श्री राम और रामायण आदि में काफी इंटरेस्ट है जो वो समय समय पर दिखाते भी रहते है. उनके जन्मदिन पर उन्हें ऐसी कई हजारो लाखो की संख्या में बधाईया प्राप्त हुई है.