बीजेपी के बाद अब कांग्रेस भी छोड़ेंगे सिद्धू? इस पार्टी में जाने के संकेत दिये

609

एक लम्बे अरसे से नवजोत सिंह सिद्धू की राजनीति बड़ी ही अस्थिर हो चली है और ये बात तो हमने भी देखी ही हहै कि किस तरह से सिद्धू पाजी पहले बीजेपी में थे और मोदी का गुणगान करते थे जिसके बाद वो कांग्रेस में आ गये और वो उन्ही मोदी और शाह को कोसने लगे. लेकिन लगता है कि कांग्रेस पार्टी भी नवजोत सिंह सिद्धू को रास नही आ रही है और वो अब तीसरी पारी खेलने की फिराक में है. अब ऐसा ऊनके साथ में अक्सर होता ही रहता है लेकिन इस बार की बात थोड़ी बड़ी है.

प्रशांत किशोर के सिद्धू को आप में लाने की कोशिश की खबरे, केजरीवाल ने भी किया स्वागत
एक लम्बे वक्त से ये खबर चल रही है कि आम आदमी पार्टी प्रशांत किशोर के माध्यम से नवजोत सिंह सिद्धू के संपर्क में है और उनको अगले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में लाने की कोशिश चल रही है. अब इस बात पर भरोसा केजरीवाल के हाल ही के एक बयान के दौरान दिया है और ये पंजाब की राजनीति में बड़े उलटफेर का संकेत दे रहा है.

जब अरविन्द केजरीवाल से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या उनकी नवजोत सिंह सिद्धू से कोई बातचीत चल रही है. इस पर अरविन्द केजरीवाल ने साफ़ शब्दों में कह दिया ‘उनका हमारी पार्टी में स्वागत है.’ केजरीवाल के इस बयान से ही साफ़ हो जाता है कि बेकग्राउंड में कुछ हं कुछ चल रहा है और इसके सूत्रधार इन दिनों प्रशांत किशोर को बनाया जा रहा है. हालांकि अभी तक सिद्धू पाजी की खुदकी तरफ से कुछ भी कहा नही गया है और न ही कोई बयान दिया गया है मगर जो भी आस पास का माहौल बन रहा है और स्टेटमेंट आ रहे है, उससे तो ऐसा ही होते हुए नजर आ रहा है.

इससे पहले सिंधिया को लेकर के भी इसी तरह की खबरे आती थी और वो भी नवजोत सिंह सिद्धू की तरह पार्टी से नाखुश थे. ऐसे में अब इस कहानी का मोड़ किस तरफ जाता है ये तो जल्द ही पता लग जाएगा.