मनोज तिवारी को अध्यक्ष पद से हटाने के बाद दिया उन्होंने बड़ा बयान, हाथ जोड़कर कहा..

788

भाजपा दिल्ली में हाल ही में काफी बड़े लेवल पर बदलाव किया गया है जिसके अनुसार मनोज तिवारी अब दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नही रहे है. उनकी जगह पर आदेश गुप्ता को कमान सौंपी गयी है. हाई कमान ने फैसला किया है तो जाहिर तौर पर कुछ सोच समझकर के किया होगा. मगर ये भी जाहिर सी बात है कि ऐसा होने पर मनोज तिवारी थोडा व्यथित भी हुए होंगे. इसी कारण से उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है जिसमे वो अपने दर्द को छलकाते हुए नजर आ रहे है.

अनजाने में कोई गलती हुई तो उस पर माफ़ करना
दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर से हटाये जाने के बाद में अपनी तरफ से मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है जिसमे वो कहते है कि इस पद पर साढ़े तीन साल तक कार्य करते हुए जो आप सब लोगो से प्यार मिला और सहयोग मिला उसके लिए मैं आप सभी लोगो का आभारी रहूँगा. अगर अनजाने में कोई त्रुटी हो गयी है तो उसके लिए क्षमा करना. इसके बाद में मनोज तिवारी ने नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जी को अपनी तरफ से बधाई भी दी है.

इन बातो में कही न कही उनके दिल की तकलीफ तो झलक ही रही है लेकिन फैसला तो अंत में परफॉरमेंस के आधार पर ही होता है जो शायद हाई कमान को ठीक नही लगी. अब अगला मौका आदेश गुप्ता को दिया गया है जो नार्थ एमसीडी के मेयर भी रह चुके है और उनका दिल्ली के व्यापारियों के बीच में भी अच्छा मुकाम है जिसके चलते बीजेपी को इससे फायदा होने के आसार तो नजर आ रह है लेकिन फिर भी अभी भी उनको पहले अध्यक्ष पद पर परखना तो होगा.

मनोज तिवारी ने लगभग साढ़े तीन वर्षो तक अध्यक्ष पद को संभाला है. अब वो पार्टी के अंतर्गत रहकर के कार्य करेंगे और वो सांसद तो है ही तो ऐसे में उनको दिल्ली में बतौर सांसद कार्य करने पर अधिक ध्यान देना होगा.