अमित शाह ने दिया ममता बनर्जी को जवाब, कहा दीदी की ये इच्छा जल्द पूरी होगी

173

अमित शाह हमेशा से ही अपने बोलने के गजब अंदाज के लिए जाने जाते रहे है. जिस तरह से शाह लगातार विपक्ष के लोगो पर हमलावर रहते है वो उनको पस्त ही कर देता है. अब हाल ही की बात ले लीजिए. ममता बनर्जी ने मोदी शाह के बंगाल में लगातार हस्तक्षेप से परेशान होकर के कहा था कि केंद्र को अगर बंगाल सरकार से इतनी ही समस्या है, हम पर भरोसा ही नही है तो खुद आकर के सरकार चला ले, मुझे इस बात से कोई भी समस्या नही है. ममता बनर्जी का ये बयान अच्छा ख़ासा वायरल हुआ था.

जल्द ही दीदी की इच्छा होगी पूरी, बंगाल में आएगी भाजपा की सरकार
अब अमित शाह को तो बस इतना सुनने की देर होती है वो उन बातो का बड़े ही अच्छे तरीके से जवाब देने को हर वक्त तैयार ही बैठे रहते है और इस बार भी उन्होंने जवाब दे ही दिया. शाह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी की ये इच्छा है कि बीजेपी बंगाल की सरकार चलाए तो ऊनकी ये अच्छा जल्द पूरी होगी. सन 2021 में भारतीय जनता पार्टी बंगाल में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएगी.

शाह आगे कहते है कि मैं वहाँ की सरकार नही चला सकता हूँ क्योंकि मैं तो एक सांसद हूँ लेकिन दीदी की ये इच्छा जरुर और जल्द ही पूरी हो जायेगी. शाह ने इसके बाद में ममता बनर्जी के रेलवे द्वारा ट्रेने बंगाल में न आने देने पर भी बयान दिया और कहा कि यूपी बिहार आदि राज्यों में हजारो की संख्या में ट्रेने गयी लेकिन बंगाल में 100 भी नही गयी.  बंगाल के लोग अगर अपने घर जाना चाहते है तो फिर इसमें गलत क्या है? बंगाल की जनता इस बात को हमेशा याद रखेगी.

ममता बनर्जी को इस तरह से शाह ने एक बार नही बल्कि कई बार जवाब दिया है और फिर इसी कारण से ममता बनर्जी नाराज भी हो जाती है क्योंकि जवाब सहने के लिए सहनशक्ति की जरूरत होती है जो शायद थोड़ी कम है.