केजरीवाल सरकार के पास सैलरी देने का पैसा भी नही तो मोदी से मांगी मदद, कुमार विश्वास ने कही ये बात

573

अब लगभग दो महीने हो गये है. देश लॉकडाउन से गुजरा है और कही न कही आम लोगो की हालत तो खराब हुई ही है इस बात को कोई भी नकार नही सकता है. मगर सबसे ज्यादा खस्ता हालत में फिलहाल दिल्ली की केजरीवाल सरकार है क्योंकि इनका टैक्स कलेक्शन 80 प्रतिशत से भी ज्यादा गिर चुका है और हालात तो ऐसे है कि अपने कर्मचारियो को पैसा देने के लिए भी इनके पास पैसा नही है. इसके चलते उपमुख्यमंत्री ने मोदी सरकार को चिट्ठी लिखकर के 5 हजार करोड़ रूपये की मदद मांगी है.

विज्ञापनों के लिए पैसा है, सैलरी देने के लिए नही है
कभी आम आदमी पार्टी के नेता रहे कुमार विश्वास समय समय पर केजरीवाल को घेरते रहते है और इस बार एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया. कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा कि इनके पास लाखो करोडो की चुनावी रेवड़ियां बांटने, टैक्स पेयर के पैसे से 4-4 पेज के विज्ञापन दिखाने, 10 मिनट तक अपना चेहरा दिखाने के लिए पैसा है लेकिन दिल्ली के ये हाल करके महामारी से लड़ रहे डॉक्टरो की सैलरी देने के लिए इनके पास में पैसा नही है. कुमार विश्वास ने अपनी तरफ से भारी गुस्सा जाहिर किया है.

ये कोई पहली बार नही है जब कुमार विश्वास ने इस तरह से केजरीवाल को आड़े हाथो लिया हो. इससे पहले भी वो कई दफा ऐसा कर चुके है और अपनी नाराजगी जमकर के जता चुके है. अब दोनों के अन्दर बीच में पार्टी में रहने के दौरान जो मतभेद हुए है वो कभी न कभी तो उजागर होंगे ही होंगे. अब ये सब हो ही रहा है.

हालांकि केजरीवाल एक नही बल्कि कई बार इस तरह से इस वजह से लोगो का शिकार हुए है जब ऊन्होने जब कर के फ्री बिजली पर पैसा बहाया, जमकर के विज्ञापन भी किया और फिर पैसे की दिक्कत अचानक से आ जाना अपने आप में एक परेशानी खड़ी कर देता है.