गृहमंत्री शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा महाराष्ट्र की सरकार को गिरने से कोई नही बचा सकता अगर..

755

महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार पर आज के वक्त में कोई भी भरोसा कर नही पा रहा है क्योंकि जहाँ पर वैचारिक समानता न हो वहाँ पर ये दिक्कत तो आनी ही है. बात अपने आप में काफी हद तक लाजमी भी है और इसी कारण से क्या तो जनता और क्या ही विपक्ष किसी को भी इस बात पर भरोसा नही है कि ठाकरे की सत्ता कब तक टिकेगी? अमित शाह ने भी अभी हाल ही में अपने विचार इस बारे में रखे है और काफी कुछ कहा है जिसे सुनकर के शायद विपक्षियो को अच्छा न लगे.

अगर भरोसा टूटने पर लोग इनमे से निकलेंगे तो इस सरकार को गिरने से कोई नही बचा सकता
देश के गृह मंत्री शाह ने हाल ही में देश के सबसे बड़े मीडिया समूह को अपनी तरफ से इंटरव्यू दिया ता जिसमे उनसे पुछा गया कि महाराष्ट्र में सरकार बनने की संभावना क्या है? उनका इशारा था कि क्या ये ठाकरे की सरकार गिरेगी? इस पर अमित शाह ने इनके बीच में जो भी कलह कल रही है उसे लेकर के इशारा करके इनकी अस्थिरता पर इशारा जरुर कर दिया.

शाह ने कहा कि अगर इनके शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी में भरोसा कायम है तो इनकी सरकार को कुछ होगा नही लेकिन तीनो पार्टियो में से नाराज होकर के कोई एक भी गठबंधन तोड़ देता है तो इस सरकार को कोई भी नहीं बचा सकता है. आज सारा देश करोना से लड़ाई लड़ रहा है ऐसे वक्त में हम महाराष्ट्र की सरकार को अस्थिर करने की कोशिश क्यों करेंगे? अमित शाह ने इसी के साथ इशारा किया कि इनमे से कोई एक नाराज होकर अलग हो गया भरोसा टूटा तो इनकी सरकार टूटेगी.

अब क्या अमित शाह कुछ बेसिस पर कह रहे है? क्या उन्हें इनके बीच में पड़ी किसी फूट की जानकारी मिल गयी है? इस बारे में तो वो खुद ही बता सकते है, बाकी राजनीति के पत्ते वक्त गुजरने के साथ साफ़ हो ही जाते है.