पीएम मोदी ने कहा, साफ़ बता देता हूँ ये चीज मैं बर्दाश्त नही करूंगा

799

वैसे आपने देखा होगा कि प्रधानमंत्री मोदी हर चीज को लेकर के बड़े ही शांत टाइप में रहते है और कभी भी गुस्सा तो उनकी फिदरत में ही नही है. अक्सर जब भी कोई बात होती है तो मोदी जी हर बात को शान्ति से हल निकालने के लिए कहते है और ऐसा होना जरूरी भी है क्योंकि अगर इंसान ठन्डे दिमाग का होगा तब ही तो हर तरीके से चीजो को सही मायने में हल कर पायेगा लेकिन लग रहा है कि इस बार मोदी जी का मूड सच में खराब हुआ है और बात ही कुछ ऐसी है.

मैं साफ़ बता देता हूँ, करोना वारियर्स के साथ बुरा व्यवहार बर्दाश्त नही करूंगा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी हाल ही में विडियो कांफ्रेस के जरिये संबोधन दे रहे थे तो उन्होंने कई बाते बताई जैसे इस महामारी के बाद में दुनिया पूरे तरह से बदल जाने वाली है. आज दुनिया पर सबसे बड़ा संकट आया है और हमें मिलकर के इसका सामना करना है. पीएम मोदी ने इसके बाद में फ्रंट लाइन में काम करने वाले लोगो का जिक्र किया.

मोदी कहते है ‘फ्रंट लाइन वर्कस के साथ में बुरा बर्ताव मेरे द्वारा बर्दाश्त नही किया जा सकता है. ये करोना भले ही अदृश्य है लेकिन इसके खिलाफ लड़ने वाले लोग तो विजिबल है. ये डॉक्टर, नर्स और सारे स्वास्थ्यकर्मी बिना वर्दी वाले सेनिक है. आज देश में मेंक इन इंडिया के तहत मास्क बन रहे है, पीपीई किट बन रहे है आरोग्य सेतु अप्प भी आई है जिसे अबतक 12 करोड़ लोग डाउनलोड कर चुके है.’ पीएम मोदी की इन बातो से साफ़ जाहिर होता है कि वो काफी नजदीकी से सारी चीजो को ओबजर्व कर रहे है और क्या कुछ भविष्य को लेकर के किया जा सकता है इसे लेकर के काम कर रहे है.

आपको पता तो होगा ही कि सरकार फ्रंट लाइन पर काम करने वाले लोगो की सुरक्षा के लिए सख्त क़ानून भी ला चुकी है जिसके तहत इनको नुकसान पहुंचाने वालो को जुर्माना और जेल दोनों भुगतना पड़ सकता है.