मनोज तिवारी को पुलिस ने हिरासत में लिया, मामला गंभीर

635

इन दिनों देश भर में महामारी फैली हुई है और जिस तरह के हालात बन रहे है वो अपने आप में चिंताजनक तो है लेकिन अब इसका हल और है भी क्या अगर हम बात करे अब हाल ही की तो ये थोडा सा अलग टाइप का मामला इन दिनों देश की राजधानी दिल्ली में चल रहा है. महामारी के केसेज में दिल्ली टॉप राज्यों में चल रहा है जिसे लेकर के जनता में ही नही बल्कि विपक्ष के लोगो में भी भारी नाराजगी है. इसी को लेकर के कुछ प्रदर्शन करने के प्रयास हुए है.

मास्क लगाकर केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे मनोज तिवारी, पुलिस ने हिरासत में लिया
दिल्ली में जिस तरह से अरविन्द केजरीवाल बीमारी को रोक पाने में विफल हुए है उसके खिलाफ भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोशल डिस्टेंस के साथ मास्क लगाकर के प्रदर्शन किया. जब उनसे पूछा गया कि वो ऐसा क्यों कर रहे है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि दिल्ली में रोज हजार बारह सौ केस निकल रहे है और उनके लिए केजरीवाल सरकार ने कोई इंतजाम नही किया है. वो बस हर बात पर झूठ बोले जा रहे है.

मनोज तिवारी ने तो ये तक आरोप लगा दिया कि जो मेडिकल से जुड़े लोग है उनको तक केजरीवाल सही सुविधा नही दे पा रहे है. सबको अपने इलाज के लिए दर दर भटकना पड़ा. मनोज तिवारी ने ये भी दर्शाया कि वो अच्छे से मास्क लगाकर के दूरी बनाकर के प्रदर्सन कर रहे है इसलिए इससे कोई खतरा नही है. हालांकि पुलिस को अपनी ड्यूटी तो निभानी ही थी तो पुलिस ने मनोज तिवारी और उनके साथियो को हिरासत में लेना पड़ा.

उन सभी को एक बस में दूर दूर बिठाया गया और हिरासत में लेकर के वो उन्हें वहां के स्थान से दूर ले गये. इसके बाद में उन्हें छोड़ दिया गया या फिर कुछ लिखा पढ़ी की गयी इस बात को लेकर के कोई पुख्ता रिपोर्ट अब तक नहीं आयी है.