भाजपा के वरिष्ठ नेता का निधन, पीएम मोदी ने भी जताया अशोक

1497

अब हाल ही में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन हुआ है. उससे पहले शीला दीक्षित, अरुण जेटली और सुषमा स्वराज जैसे कई बड़े और दिग्गज नेताओ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसा लगता है मानो राजनीति की एक पीढ़ी अब गुप्त अन्धकार में समाती चली जा रही है और ऐसी ही एक खबर राजस्थान से आयी है जहाँ से भारतीय जनता पार्टी ने अपने एक और रत्न को खो दिया, जो ब्राह्मण समाज का राष्ट्रीय स्तर पर काफी बड़ा चेहरा माना जाता रहा है.

भंवरलाल शर्मा का हुआ निधन, वसुंधरा राजे और पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया शोक
दिग्गज नेता भंवरलाल जी की उम्र अभी 75 वर्ष के करीब हो चली थी. पिछले कुछ वक्त में वो काफी कमजोर से हो चले थे और उनका निधन हो गया. उनके गुजरने की खबर सुनते ही कई लोगो को  बड़ा ही दुःख हुआ और तकलीफ भी हुई. खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी उनके देहांत पर ट्वीट कर उनको अपनी तरफ से श्रद्धांजली अर्पित की है.

भंवरलाल शर्मा भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने और सबसे मंझे हुए कार्यकर्ताओं में से एक रहे है जिन्होंने पार्टी को जड़ से मजबूत किया है. वो राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुके है और उनके काम की सराहना तो विपक्ष के लोग भी करते रहे है. खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जो कि उनकी विपक्षी पार्टी के है उन्होंने भी उनके निधन पर दुःख जताया है. वही प्रतिपक्ष की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी अपनी उनके साथ में एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी तरफ से शोक जताया है.

उनके परिवार में तो काफी दुःख का माहौल रहा ही है. वो भाजपा के लिए काम करने के साथ ही साथ में ब्राह्मण समाज के काफी बड़ा चेहरे हुआ करते थे. वो आल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन के अध्यक्ष भी थे और दिन ब दिन उनकी छवि एक बड़े फेस के रूप में होती जा रही थी.