ट्रम्प बोले मैंने मोदी को किया फोन तो मोदी का मूड था खराब, भारत ने दिया ये जवाब

536

डोनाल्ड ट्रम्प वो नेता है जो हमेशा से ही विवादित बयानों के लिए जाने जाते है और कई दफा तो उनकी बाते इस हद तक अजीब होती है जिसका कोई सर पैर भी नही होता है. खैर अभी आज सुबह से एक मामला चल रहा है पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच का जिस पर काफी ज्यादा विवाद खड़े हुए है. अब दोनों दोस्त तो है लेकिन आपस में यारी में झूठ भी कब तक ही चल पायेगा? ऐसा ही कुछ इन दोनों के बीच में भी हुआ.

ट्रम्प का दावा मोदी का मूड चीन की वजह से खराब, सरकारी सूत्रों ने कहा हमारी तो कोई बात ही नही हुई
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी आज की पत्रकार वार्ता में बातचीत की तो उन्होंने भारत चीन का जिक्र करते हुए कहा कि मेने नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की थी.  भारत और चीन के बीच में बड़ा टकराव चल रहा है. दोनों देशो की आबादी 1.4 अरब के करीब है और दोनों के पास में काफी शक्तिशाली सेना है. भारत इससे खुश नही है और शायद चीन भी इससे खुश नही है.

मेने मोदी जी से बात की तो चीन के साथ में जो कुछ भी चल रहा है उससे वो बिलकुल भी खुश नही है. ट्रम्प ने कहा कि चीन की वजह से पीएम मोदी का मूड अच्छा नही है. वो काफी जेंटलमेन किस्म के आदमी है. बस ट्रम्प ने इतना बोला और भारत ने जवाब दे दिया. भारत ने कहा कि ऐसी कोई बात हुई ही नही है. पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच में कोई वार्तालाप नही हुआ है. दोनों की बातचीत आखिरी बार 4 अप्रेल 2020 को हाइड्रोक्सी क्लोरोक्विन दवाई को लेकर के हुई थी. इसी के साथ भारत ने ट्रम्प के इस दावे का खंडन किया.

अब सवाल ये उठता है कि भारत ने अगर खंडन किया है तो फिर डोनाल्ड ट्रम्प ने पीएम मोदी को लेकर के इतना बड़ा झूठ क्यों बोला जिससे भारत की पूरी की पूरी विदेश नीति तक प्रभावित हो सकती है.