अब संबित पात्रा कोरोना संदिग्ध, तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया

448

इन दिनों काफी तेजी के साथ में करोना नाम की ये बीमारी लोगो के बीच में फ़ैल रही है और कही न कही आम लोगो के लिए तो ये बहुत ही बुरी साबित हो रही है. मगर इस बात की भी तो कोई गारंटी नही है कि ये बड़े लोगो में यानी दिग्गज लोगो में नही फैलेगी. ऐसा ही कुछ संबित के साथ में भी हुआ है. मामला काफी गंभीर है और जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में नजर आ रहा है उसके बाद में इसे लेकर के सन्देह और भी ज्यादा बढ़ जाता है.

संबित पात्रा में दिखे लक्षण, गुरुग्राम के मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जाने माने नेता संबित पात्रा में करोना के लक्षण पाए गये है जिसके बाद में तुरंत उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. इस अभी कोई भी कन्फर्म रिपोर्ट सामने नही आयी है लेकिन मामले की गंभीरता काफी ज्यादा है ऐसा बताया जा रहा है आर ऐसे में उनको एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

संबित पात्रा आज सवेरे तक बिल्कुल ठीक थे, वो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक्टिव थे लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही वो गायब हो गये फिर अचानक से खबर सामने आयी कि उनको अस्पताल ले जाना पड़ा है जिसके चलते उनके सारे डिबेट से जुड़े शेड्यूल अपने आप ही कैंसिल हो जाने चाहिए. बाकी अभी बीजेपी की तरफ से या फिर संबित पात्रा की तरफ से एक आधिकारिक स्टेटमेंट का इन्तजार है जिसमे वो सारी की सारी स्थिति को साफ़ करे.

इससे ठीक दो से तीन दिन पहले ही एक कांग्रेस के नेता संजय झा भी पोजिटिव पाए गये थे जिसके बाद में काफी ज्यादा हल्ला भी हुआ था. अब राजनेता कम से कम इतना तो समझ ही गये है कि वो भी इससे सुरक्षित नही है इसलिए इस पर राजनीति करने से बेहतर है पक्ष और विपक्ष मिलकर के इस बीमारी को जल्दी देश से भगाए.