सिंधिया की राह पर एक और कांग्रेस नेता, मिल सकता है पार्टी को बड़ा झटका

1193

कुछ वक्त पहले ही कांग्रेस का मध्य प्रदेश में जो हाल हुआ है वो किसी से भी छुपा नही है. सिंधिया ने रातो रात बीजेपी का दामन थाम लिया और फिर कमलनाथ की सरकार गिराकर के शिवराज सिंह चौहान की सरकार बना दी. ये अपने आप में मध्य प्रदेश की राजनीति में एक ऐतिहासिक क्षण था लेकिन अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ कांग्रेस में होने जा रहा है ऐसा लगता है. हाँ ये सिंधिया जैसा बड़ा उलटफेर तो नही है लेकिन कांग्रेस अपनी एक बड़ी उभरती हुई और कद्दावर नेता को खो जरुर देगी.

कांग्रेस से सस्पेंड अदिति सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द हटाया, बीजेपी में शामिल होने के कयास
हम यहाँ पर बात कर रहे है अदिति सिंह की जो उन गिने चुने लोगो में से एक है जो यूपी में कांग्रेस के टिकट पर होते हुए भी बहुत ही भारी मतो के साथ जीते थे. रायबरेली क्षेत्र से अदिति सिंह ने 90 हजार मतो से रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की थी और इन दिनों में अदिति सिंह अपनी ही पार्टी से लगातार बगावत कर रही थी. पहले तो वो योगी जी से मुलाकातों को लेकर के चर्चा में रही.

इसके बाद अब हाल ही में प्रियंका की बस पॉलिटिक्स की अदिति सिंह ने जमकर के आलोचना की और इसे सिर्फ और सिर्फ एक तरह से ड्रामा करार दिया. इस तरह की बातो के चलते हुए कांग्रेस पार्टी अदिति सिंह को निलंबित ही कर दिया. इस निलंबन के बाद में अदिति सिंह ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस शब्द हटा दिया है. ऐसा ही कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था जब वो कांग्रेस पार्टी को छोड़ने वाले थे.

अब कयास तो खूब लग रहे है कि अदिति सिंह जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकती है लेकिन ये कब होगा और कैसे होगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता लग सकेगा. बाकी एक बात तो पूरी तरह से साफ़ है कि सिंधिया और अदिति सिंह  के बीजेपी में जाने से और भी बड़े नेता भाजपा की तरफ रूख जरुर करेंगे.