लॉकडाउन के बाद सिंधिया देने जा रहे है कमलनाथ को तगड़ा झटका, कर ली है इतनी बड़ी तैयारी

538

मध्य प्रदेश में फ़िलहाल सियासी गणित पूरी तरह से बदला हुआ है. काफी वक्त से मध्य प्रदेश में अपनी सियासत का परचम लहरा रहे कमलनाथ पहले ही सत्ता से बाहर हो चुके है जिसके पीछे जाहिर तौर पर सिंधिया कारण रहे है. अब जो चीज है वो तो है ही क्योंकि सिंधिया को कांग्रेस ने वो नही दिया जो वो चाहते थे तो उन्होंने बीजेपी का दामन थामा और कमलनाथ की सरकार गिरा दी. मगर अब ज्योतिरादित्य सिंधिया यही पर नही रूक रहे है बल्कि वो एक बहुत ही बड़ा झटका कमलनाथ एंड पार्टी को और देने जा रहे है.

सिंधिया समर्थक धीरे धीरे बीजेपी में आ रहे, बड़ी संख्या में करवाने जा रहे है भाजपा ज्वाइन
ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई छोटी हस्ति तो नही है. मध्य प्रदेश और ख़ास तौर पर ग्वालियर में उनके हजारो की संख्या में समर्थक है जो उनके लिए कुछ भी कर जाने को तैयार है. ऐसे में एक बड़े लेवल पर अन्दर ही अन्दर एक मिशन सा चल रहा है जिसमे जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस से निकालकर के बीजेपी में जोड़ा जा रहा है और बीजेपी को और अधिक संगठन स्तर पर मजबूत किया जा रहा है.

अभी की अगर हम लोग बात करे तो ये काम ग्वालियर में सैकड़ो हजारो की संख्या में हो भी चुका है और सूत्र बताते है कि लॉक डाउन के बाद में एक प्रोग्राम में काफी संख्या में अपने समर्थक कार्यकर्ताओं को सिंधिया कांग्रेस छुडवाकर के बीजेपी से जोड़ेंगे जो कमलनाथ के लिए किसी बुरे सपने से कम नही है क्योंकि ये ऊनके सत्ता में लौटने के रास्तो पर और ज्यादा बड़ा खतरा पैदा कर रहा है और इससे मध्य प्रदेश कांग्रेस का हौसला भी खत्म होता जा रहा है.

सिंधिया को देखे तो वो एक तरह से उन लोगो को सबक सिखाने में लगे हुए है जिन्होने कांग्रेस में रहने के दौरान उनकी इज्जत नही की और उनके आगे बढ़ने में लगातार एक के बाद एक अड़ंगे लगाए.