मायावती ने राहुल गांधी को बताया नौटंकी, जानिए पूरा मामला

198

वैसे तो राजनीति में सब लोग यही देखते है कि एक तरफ मोदी है और दूसरी तरफ सारे के सारे नेता है. हर किसी की अपनी अपनी सोच भी है. मगर असल में विपक्ष की पार्टियां कमजोर है फिर भी इनके बीच में इस कदर फूट पड़ी हुई है जिसकी कोई सीमा नही है. अब हाल ही में मायावती को ही देख लीजिये जिन्होंने राहुल द्वारा किये गये कुछ कामो को पूरी तरह से नौटंकी ही बता दिया. सुनने में थोडा सा अजीब जरुर लगा रहा है लेकिन बात कही न कही सच है.

राहुल ने जारी किया था मजदूरों के साथ विडियो, मायावती ने बताया नाटक
आपको जानकारी तो होगी ही कि मायावती इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वो आजकल यहाँ से राहुल को टार्गेट करने में व्यस्त है. दरअसल राहुल गांधी ने हाल ही में एक विडियो जारी किया था जिसमे वो प्रवासी मजदूरों से बात कर रहे थे और उनका हालचाल पूछ रहे थे जिस पर मायावती ने नाराज होते हुए ये कह दिया कि ये जो भी हो रहा है उसकी असल कसूरवार कांग्रेस है क्योंकि आजादी के बाद लम्बे समय तक शासन में कांग्रेस रही है.

इसके बाद मायावती ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी एक कांग्रेसी नेता ने मजदूरों का हाल चाल लेते हुए विडियो जारी किया है वो हमदर्दी कम है और नाटक ज्यादा लग रहा है. कांग्रेस ये बताये कि उसने वास्तविकता में कितने लोगो की मदद की है? मायावती ने जिस तरह से राहुल गांधी का नाम लिए बिना ही उन पर नाटक करने का निशाना साधा है उससे कांग्रेस को काफी धक्का पहुँचने वाला है क्योंकि विपक्ष में जितनी दूरियां खिंचेगी उतना ही फायदा मोदी को होना है.

खैर मायावती के सुरों में इन दिनों में काफी बदलाव आया है. धीरे धीरे वो बीजेपी के प्रति काफी नरम और कांग्रेस की तरफ पैनी होती जा रही है जो भविष्य में बड़े समीकरणों की तरफ भी इशारा करता है.