कांग्रेस के इस दिग्गज नेता को करोना हो गया, पूरी पार्टी में हडकम्प

1140

आज देश में राजनीति एक बीमारी को लेकर के हो रही है और एक दुसरे पर आरोप लग रहे है लेकिन इस बात को कोई समझ नही रहा है कि ये चीज किसी को भी पार्टी या जाति देखकर के पकडती या फिर छोडती नही है. ये तो बस अपनी पूरी कोशिश रखती है कि जो मिले उसकी जान ले ले और ऐसा ही कुछ हाल ही में कांग्रेस पार्टी के काफी बड़े और दिग्गज नेता के साथ में हो गया है जिसके बाद उनके इलाज की तैयारियां शुरू हो गयी है.

कांग्रेस नेता संजय झा का टेस्ट पोजेटिव, फ़िलहाल होम क्वारंटाइन किये गये
गांधी परिवार के बेहद ही ख़ास, करीबी और कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता जो लम्बे समय से टीवी चैनल्स पर भी पार्टी का पक्ष रखते आये है वो संजय झा हाल ही में पोजेटिव पाए गये है जिसके बाद से पूरी पार्टी में हडकंप मचा हुआ है. इसके बाद में वो न जाने कितने लोगो से जो उनकी ही पार्टी से है उनसे मिले होंगे और कहाँ कहाँ वो फैलने की संभावना है इसकी ट्रेसिंग तो की जानी जरूरी है. फ़िलहाल उनको होम क्वारंटाइन किया गया है और घर पर ही इलाज का प्रयास हो रहा है.

संजय झा ने खुद इसकी जानकारी दी और कहा कि मुझे कोई लक्षण नही है लेकिन मैं 10 से 12 दिन तक घर के अन्दर ही रहूँगा. इसे बिलकुल ही हलके में मत लीजिये. ये किसी को भी हो सकता है. संजय झा जैसे बड़े और दिग्गज नेता को ये बीमारी हो जाना बताता है कि कही न कही इसके फैलने की रफ़्तार काफी तेज है और हमें अब सम्भल जाना चाहिए वरना आगे चलकर के काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

इससे पहले कि ये देश के और बड़े नेताओं तक पहुंचे उससे पहले इससे जुडी जो राजनीति की जा रही है उसे तुरंत रोक दिया जाना चाहिये क्योंकि अगर ऐसा नही होता है तो फिर ये काफी दिक्कत खड़ी कर सकता है.