मोदी ने ममता बनर्जी की ये रिक्वेस्ट मान ली, कल ही बंगाल जायेंगे और..

177

ममता बनर्जी ने केंद्र के साथ में चाहे कितना ही गतिरोध रखा हो, कितने ही उतपटांग बयान दिये हो लेकिन इसके बावजूद नरेंद्र मोदी वो पीएम है जिन्होंने इतने गतिरोध के बाद भी कभी भी बंगाल के साथ में सौतेला व्यवहार नही किया और यही चीज उनको कही न कही सबका फेवरेट नेता भी तो बनाती है ये बात हम लोग जानते है और जब अब बंगाल अम्फाल तूफ़ान से जूझ रहा है तो ऐसे वक्त में भी पीएम मोदी ने बंगाल का हाथ पूरी ताकत के साथ थाम लिया है.

ममता ने की थी बंगाल का दौरा करने की अपील, पीएम मोदी कल ही निकलेंगे
बंगाल इन दिनों अम्फाल नाम के बहुत ही बुरे तूफ़ान से गुजर रहा है जिसके चलते वहाँ की राज्य सरकार तो पूरी तरह से असहाय हो गयी है. इसके चलते न सिर्फ ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से मदद मांगी बल्कि उन्होंने मोदी जी से ये भी कहा कि वो बंगाल का दौरा करे और यहाँ की हालत का मुआयना करे ताकि ऊसके अनुसार मदद कर सके. अब ऐसे वक्त में पीएम चाहते तो मना भी कर सकते थे क्योंकि देश भर में महामारी फैली हुई है तो ऐसे वक्त में मना करने का वाजिब कारण भी था.

मगर पीएम मोदी ने ऐसा नही किया. उन्होंने ममता बनर्जी की रिक्वेस्ट को तुरंत ही मान लिया और कल वो बंगाल का दौरा करने के लिए जा रहे है ताकि वहाँ पर अम्फाल तूफ़ान के कारण हुए नुकसान का मुआयना कर सके और इसके बाद में केंद्र को राज्य की मदद किस प्रकार करनी है इस बात को भी तय कर सके. कल उनका लगभग काफी ज्यादा वक्त इसी कार्य को करने में बीतेगा. पीछे से कई काम तो उनके मंत्री मंडल के लोग और अमित शाह संभाल लेते ही है.

अगर आपको जानकारी न हो तो बता दे बंगाल में अम्फाल तूफ़ान ने पिछले दो दिन से हालत खराब कर रखी है जिसके चलते वहां पर कई लोगो की जान भी गयी है आर करोडो अरबो का नुकसान भी हो चुका है.