प्रियंका के सचिव और सोनिया गांधी पर केस दर्ज, जल्द हो सकता है एक्शन

177

अब हाल ही में देश के दो कोनो से दो बड़ी खबरे आयी है और आप कह सकते है कि ये दोनों ही खबरे बहुत ही बड़े बवाल के बाद में सामने आयी है. एक तरफ तो आपने देखा होगा कि यूपी में कांग्रेस पार्टी और बीजेपी के बीच में मजदूरो को बसों से चलाने को लेकर के विवाद हुआ था और वही दूसरी तरफ सोनिया गांधी पर भी पीएम केयर फंड से जुड़े दुष्प्रचार करने के आरोप लगे है जो कि काफी हद तक आगे भी जा सकता है.

प्रियंका के सचिव पर यूपी में जबकि सोनिया गांधी पर कर्नाटक में केस, दोनों पर है अलग मामले
सबसे पहले तो आते है हम प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर तो उन पर धोखाधडी का आरोप लगा है. उनकी तरफ से यूपी सरकार को मजदूरों की मदद करने के लिए जो बसों की लिस्ट दी गयी थी उसमे कई डिटेल बाइक्स और रिक्शा के निकले. कई बसों की पुष्टि ही नही हो सकी. जिसके चलते हजरत गंज पुलिस स्टेशन में संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

वही एक केस कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी के दर्ज किया गया है जिसमे उन पर आरोप है कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड के खिलाफ दुष्प्रचार किया है. इसमें उनके एक ट्वीट का जिक्र है जिसमे सोनिया गांधी ने पीएम केयर्स को लेकर के गलत टिपण्णी की थी और इससे कही न कही मोदी जी द्वारा जो पीएम केयर फंड शुरू किया गया है ताकि गरीबो की मदद हो सके उसकी छवि खराब होती नजर आ रही है इसके चलते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. दोनों ही मामलो में पुलिस काफी तत्परता के साथ में काम करते हुए नजर आ रही है.

अब ये ऐसी स्थिति है जिसमे कही न कही इतना तो साफ़ होता ही है कि गलत जानकारी देने पर या गलत बयानबाजी करने पर इस सरकार में बहुत ही ज्यादा सख्ती की जाती है. इस वजह से गलत बयानी करने से बचने की जरूरत है.