कांग्रेस की अपनी विधायक अदिति सिंह ने प्रियंका की बसों को बताया फर्जी, अब पार्टी ने अदिति को..

203

कांग्रेस आज की तारीख में एक ऐसी पार्टी बन चुकी है जहाँ पर जो हाई कमान कहता है वो ही सही है और बाकी सब के सब लोग जो भी कहते है या फिर करते है वो अगर गांधी परिवार के खिलाफ किसी भी एंगल से हो तो वो गलत ही होता है और लगता है इस बार कांग्रेस से यूपी में विधायक रही अदिति सिंह ने भी वही गलती कर दी जिसके चलते उन्हें पार्टी की सदस्यता तक खोनी पड़ गयी जो अपने आप में बताता है कि कांग्रेस पार्टी के अन्दर आंतरिक लोकतंत्र किस हद तक बिगड़ चुका है.

प्रियंका के बसों वाले काम को बताया ता फर्जीवाड़ा, पार्टी से निष्कासित
अदिति सिंह उन गिने चुने लोगो में से एक नेता थी जो कि कांग्रेस से टिकट लेकर के बहुत ही बड़े मतों के साथ में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ी और जीती मगर अदिति सिंह की एक खासियत है कि वो जो बोलती है बिंदास बोलती है जो कि इस बार कांग्रेस पार्टी को पसंद नहीं आया. अदिति सिंह ने का कि प्रियंका गांधी ने बसों के नाम पर फर्जीवाड़ा किया है. अगर बसे थी तो राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र में क्यों नही लगवाई?

इसके बाद में अदिति सिंह ने सच का साथ देते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की तारीफ़ भी कर दी जो किसी भी कीमत पर कांग्रेस को हजम होनी ही नही नही थी जिसका बुरा परिणाम आया और अदिति सिंह को कांग्रेस ने अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया यानी अब अदिति सिंह कांग्रेस पार्टी का हिस्सा नही रही. अदिति सिंह की लोकप्रियता आज की डेट में लोकल लेवल पर राहुल गांधी को भी टक्कर देने जितनी नजर आती है.

इन दिनों जब से कांग्रेस की नीतियों से वो नाखुश नजर आयी है उसके बाद से ही अदिति सिंह ने अपना झुकाव बीजेपी की तरफ ज्यादा कर दिया है. अब हो सकता है कि आने वाले वक्त में वो बीजेपी की तरफ से राजनीति करते दिखाई पड़े कयास तो ऐसे ही लग रहे है.