अब प्रियंका गांधी ने चला नया दांव, योगी जी को दिया ये सियासी ऑफर

401

इन दिनों में किस तरह से यूपी में मजदूरो के साथ में जिस किस्म की सियासत की जा रही है वो सब लोग बहुत ही अच्छे तरीके से देख रहे है और कही न कही ये लोगो के दिलो में एक तरह से तकलीफ भी पैदा करता है कि कांग्रेस इस तरह से मजाक क्यों कर रही है? अब बात तो सामने आनी ही थी न और कही न कही ये चीज ठीक भी है अगर बसे भेजने को लेकर के प्रियंका ने जिस तरह की राजनीति शुरू कर दी वो अपने आप में हैरानी भरा है.

पहले तो बसों की जगह भेजी दुपहिया वाहनों की डिटेल, अब कहा बसे चलाओ चाहे बैनर बीजेपी का लगा लो
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रियंका गांधी के बीच नोंक झोंक तेज हो गयी है. योगी आदित्यनाथ की सरकार से जारी बयान में हाल ही में कहा गया था कि हमने बसों की लिस्ट मांगी थी जो कांग्रेस लोगो को घर लाने के लिए चलाना चाहती थी लेकिन उसमे बस की जगह रिक्शा और दुपहिया वाहनो के डिटेल है. इस आधार पर अब आगे क्या ही हो?

इस मामले को और ज्ज्यादा राजनीतिक रंग देने के लिहाज से प्रियंका ने इन बातो को ही नकार दिया और कहा कि हमारी बसों को अन्दर आने ही नही दिया जा रहा है. बीजेपी को प्रियंका ने ऑफर दिया कि वो चाहे वो अपने बैनर लगा ले पर बसों को चलने दे हम लोगो की मदद करना चाहते है. इस पर लोग सोशल मीडिया पर हंसी उड़ाकर के कह रहे है कि बसे तो है ही नही तो बैनर भला कहाँ पर लगाएंगे?

कुल मिलाकर के कांग्रेस पार्टी की उनकी ही महासचिव बड़े स्तर पर खिल्ली उड़वाने में लगी हुई है और योगी सरकार तो कह रही है कि बसों की लिस्ट दो ये मोटर साइकिल और टैक्सी की नही. बस और टैक्सी में जमीन आसमान का फर्क होता है. यानी मकसद तो सिर्फ हाईलाइट हासिल करना था जो मिल गयी.