ममता के खिलाफ हो गयी उनकी अपनी ही पुलिस, बंगाल में जबरदस्त हंगामा

805

ममता बनर्जी अक्सर ही अपनी मनमानी और राज्य में अव्यवस्था के लिये जानी जाती है. इसे लेकर के मीडिया और विपक्षी पार्टी के लोग उनके खिलाफ धरने भी देते है और प्रदर्शन भी होता रहता है. ऐसा कई बार देखने में आता रहा है लेकिन अब ऐसा पहली बार देखने में आया है कि बंगाल में ममता बनर्जी की अपनी पुलिस ही उनके खिलाफ हल्ला करते हुए नजर आ रही है. मामला आखिर में क्या है ये हम आपको समझाने का प्रयास करते है.

अव्यवस्थाओ और छुट्टी न मिल पाने के वजह से परेशान जवान, कॉम्बैट फ़ोर्स के लोगो ने किया प्रदर्शन
जब से बंगाल में महामारी का प्रवेश हुआ है उसके बाद से ही वहाँ के प्रशासन और सरकार की पोल खुलती हुई नजर आ रही है. इसका अब परिणाम ये निकला कि बंगाल की अपनी खुदकी पुलिस के जवान भी तंग हो गये है. काफी बड़ी संख्या में इन लोगो ने कॉम्बैट फ़ोर्स के डिप्टी कमिश्नर का घेराव भी किया. समय के साथ में इनकी संख्या हजारो में चली गयी ऐसा बताया जा रहा है. ये लोग परेशान है क्योंकि इनके लिए सरकार ने कोई व्यवस्था नही की है न ही सरकार का कोई विजन है कि चीजो को हेंडल कैसे किया जाए?

ऐसे में पुलिस कर्मियों को बिचारो को छुट्टी तक नसीब नही हो रही है जिसके चलते वो लोग सड़क पर आ गये. देश में पुलिस के जवान ऐसा बहुत ही कम होता है जब कोई प्रदर्शन करते है और जब करते है तो कही न कही उसमे सरकार का और प्रशासन का बहुत ही बड़ा फेलियर होता है वरना ये डिपार्टमेंट तो बड़ी से बड़ी प्रॉब्लम को पचा लेता और भरी धूप में ड्यूटी करता है.

अब मामला काफी बढ़ा है और बंगाल सरकार की पोल खुल गयी है कि वो सिर्फ चुनाव और राजनीति करने में ही लगी रही और अपने राज्य को किसी भी दिक्कत के लिए तैयार ही नही किया जिसके चलते आज वो इतने बुरे हालात से गुजर रहे है.