यशवंत सिन्हा और संजय सिंह को उठा ले गयी पुलिस, हिरासत में लिया

1106

इन दिनों देश में किसी भी चीज को लेकर के बहुत ही ज्यादा सख्ती चल रही है और अब ऐसा क्यों है ये तो हम सब ही लोग जानते है. देश में काफी बुरा प्रकोप फैला है बीमारी का जिसके चलते हुए सरकार लॉक डाउन भी कर रही है और लोगो को दूर रहने के लिए भी कह रही है. अब ऐसे वक्त में कोई धरना प्रदर्शन करने लग जाए तो फिर क्या होगा? ऐसा ही कुछ हाल ही में अपने आपको दिग्गज नेता कहने वाले कुछ लोगो के साथ में हो गया.

राजघाट पर धरने पर बैठे थे यशवंत सिन्हा और संजय सिंह, पुलिस आयी और ले गयी
देश में अभी सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है इसकी जानकारी होते हे भी भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह राजघाट पर धरने पर बैठ गये और मजदूरों के लिए अपनी तरफ से मांगे उठाने लगे. इन्होने मांग की थी कि मजदूरों के लिएय विशेष फ़ोर्स का इंतजाम किया जाए और अधिक ट्रेने चलाई जाए ताकि वो सुलभता के साथ में घर तक पहुच सके.

अब क्योंकि हालात इतने गंभीर है और ऐसे धरने प्रदर्शन में भी रिस्क है तो ऐसी स्थिति में फिर तुरंत ही पुलिस आई और यशवंत सिन्हा समेत कुछ बड़े नेताओं को गाडी में अपने साथ लेकर के चली गयी. कुल मिलाकर के उनको हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद वो राजेन्द्र नगर थाने ले जाए गये जहाँ पर उनसे काफी समय तक पूछताछ की गयी और इसके बाद में इसकी जानकारी खुद यशवंत सिन्हा ने दी कि उनके साथ में ये यए सब हुआ है.

खैर अब फ़िलहाल का तो समय ही ऐसा है कि पुलिस को तुरंत एक्शन लेना ही पड़ता है चाहे कितना ही बड़ा नेता क्यों न हो? इसके पीछे कारण है कि अगर इस तरह से प्रोटेस्ट की छूट मिल गयी तो देश भर में संक्रमण फैलने की रफ़्तार कई गुना बढ़ सकती है जो कि अच्छी चीज तो बिलकुल भी नही है.