केजरीवाल के एक फैसले से दिल्ली की हालत बिगड़ी, भयानक सच हुआ उजागर

729

अब हम लोग देख रहे है कि देश भर में इन दिनों किस तरह के हालात बने हुए है और ऐसे वक्त में कही न कही आम लोगो की तो घिग्घी ही बंध गयी है. ऐसे वक्त में सरकारों का एक एक फैसला आम लोगो पर भारी पड़ता है और लग रहा है देश की राजधानी दिल्ली में भी इस तरह से ही कुछ हो रहा है जिसके चलते दिल्ली सरकार की काफी ज्यादा आलोचना भी हो रही है. मामला क्या है चलो समझाते है.

दिल्ली में आज से लोगो को लॉकडाउन से मिली काफी हद तक रियायत, सोशल डिस्टेंसिंग करवाने में नाकाम सरकार
अब दिल्ली को लेकर के केजरीवाल ने काफी वक्त पहले ही कह दिया था कि अब हम खुलने के लिए तैयार है सब सही से होगा लेकिन अभी हाल ही में एक बस का विडियो आया है जिसे बीजेपी नेता ने शेयर किया है उसे देखकर के तो ऐसा बिलकुल भी नही लग रहा है इस विडियो को एक कंडक्टर बना रहा है और वो काफी ज्यादा डरा हुआ और परेशान नजर आ रहा है और ऐसा क्यों है आप इसे देखकर के समझ सकते है.

केजरीवाल सरकार ने दावा किया था कि बसों के संचालन में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा. एक बस में 20 से ज्यादा लोग बैठ नही सकेंगे लेकिन ये नजारा देखकर के साफ़ तौर पर पता चल रहा है कि केजरीवाल अब अपने प्रशासन के जरिए लोगो से ये नियम पालन करवा पाने में अक्षम नजर आ रहे है और अगर ऐसा चला तो ये महामारी दिल्ली में वो रूप ले सकती है जो किसी ने सोचा तक नही होगा.

ऐसा ही कुछ नजारा दिल्ली के कई बस अड्डो और गाजीपुर बॉर्डर जैसी जगहों पर है जहाँ पर लोग हजारो की संख्या में निकले हुए नजर आ रहे है और अब इनको मेनेज कैसे करना है इसका पता केजरीवाल सरकार को शायद ही है क्योंकि अगर मालूम होता तो वो ये सब ठीक कर ही चुके होते.