पुलिस ने कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष को गिरफ्तार किया, एफआईआर भी दर्ज

3748

इन दिनों देश भर में जिस तरह की स्थिति चल रही है ऐसे वक्त में अगर कोई भी कितने भी ऊँचे पद का व्यक्ति बदमाशी करता है या गलत कार्य करता है तो पुलिस उसके प्रति काफी ज्यादा सख्त नजर आती है और लोग इसके पक्षधर भी है. अब हाल ही की घटना देख लो कांग्रेस के एक प्रदेश अध्यक्ष तक को भी अपनी मनमानी का अंजाम भुगतना पड़ा है. जिसके बाद में इसके राजनीतिकरण का भी हर संभव प्रयास हर तरफ से किया ही जा रहा है.

भीड़ जमा करने जैसे आरोप, अनिल चौधरी हाउस अरेस्ट
दिल्ली पुलिस ने अनिल चौधरी जो कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष है और पूर्व विधायक भी है उनके खिलाफ आईपीसी धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन पर काफी गंभीर आरोप लगे है जैसे कि उन्होंने गाजीपुर बॉर्डर से लोगो को अपनी गाडियों का इस्तेमाल कर उनको बॉर्डर क्रॉस करवाया जो कि प्रशासन की अनुमति के बिना नही हो सकता है. इसके अलावा उन पर भीड़ जमा करने और उनको उ’क’साने जैसे भी आरोप लगे हुए है.

रविवार सुबह को ही उनके घर पर न्यू अशोक नगर थाने से पहुँची जहाँ पर उनके घर पर पहुंचकर के उनको हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. यानी अब उनको घर के अंदर ही गिरफ्तार करके रखा गया है. संभवतः अभी जो महामारी की स्थिति चल रही है ऐसे में उनको स्टेशन ले जाने करने के रिस्क के हिसाब से उनको घर पर ही बंद किया गया हिया. अनिल चौधरी ने अपना विडियो जारी करके इस बारे में खुद जानकारी दी है कि उनको डिटेन किया जा रहा है. इस मामले के अब राजनीतिकण का प्रयास करके बीजेपी को घेरने का प्रयास किया जा रहा है.

आपको बता दे दिल्ली के बॉर्डर यूपी और हरियाणा से सटे हुए है जिसके चलते लोगो का आना जाना लगा रहता है लेकिन अब ऐसी स्थिति में जब प्रसासन और भी कई मामलो को संभालने में लगा लगा हुआ है तो कुछ रोक तो लगनी ही थी.