रामायण की सीता माता ने पीएम मोदी को बताया आज का ‘राम’, इसे बताया रावण

268

पिछले कुछ समय में नरेंद्र मोदी जिस तरह से समय के साथ में उभर कर के देश के लोगो के बीच में आये है और अपनी एक अलग ही पहचान बनाकर के लोगो के दिलो में छप से गये है वो उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता बना दे रहा है और इस बात में किसी को कोई शक भी नही है. कही न कही लोग उन्हें अच्छा खासा पसंद कर रहे है और इसी कारण से ही तो उनको माना भी जाता है. हाल ही में जानी मानी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया जी ने भी उन पर टिपण्णी की है जिन्होंने रामायण में सीता माता का रोल किया था.

मोदी है राम, लालच है असली रावण
अभी हाल ही में रामायण का काफी ज्यादा प्रसारण हुआ है और इस कारण से लोग इसे खूब देख भी रहे है और इसके कलाकार फिर से फेमस हो रहे है जिसके चलते सीता माता का रोल करने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका जी का भी एक इंटरव्यू हुआ था जिसमे उनसे पूछा गया कि आज के टाइम में असली रावण कौन है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लालच ही आज के समय में असली रावण है.

वही जब उनसे पूछा गया कि आज के टाइम में राम कौन है? तो जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आज के टाइम में राम प्रधानमंत्री मोदी जी है क्योंकि वो हर दिन कुछ न कुछ अच्छा करने की कोशिश करते रहते है. दीपिका जी के इस बयान की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और कई लोग है जो उनकी सराहना कर रहे है और कह रहे है कि उनकी बात में कही न कही दम तो है वही विपक्षी पार्टी के समर्थक उन्हें सोशल मीडिया पर सलाह दे रहे है कि वो ऐसे बयान न दे.

खैर जो भी है दीपिका चिखलिया हो या फिर अरुण गोविल हो सब लोग कही न कही आज की सरकार से प्रभावित है और वो ही क्या पीएम मोदी के काम करने के तरीके से तो सारी दुनिया ही प्रभावित हो रखी है और उनकी तारीफ़ करते नही थकती है.