बीजेपी नेता ने सोनिया गांधी के लिए कह दिया ऐसा शब्द, तिलमिला उठी पूरी कांग्रेस

1060

कांग्रेस पार्टी में आप किसी को कुछ भी कह सकते है लेकिन एक तरफ आप ऊँगली भी नही उठा सकते है और आप जानते ही है हम किस तरफ की बात कर रहे है. हम बात कर रहे है अभी गांधी परिवार की जिन्हें लेकर के अगर कोई कुछ कह दे तो पूरी की पूरी पार्टी काफी हद तक परेशान हो जाती है और इसके पीछे का कारण क्या है ये तो कोई नही जानता लेकिन इन दिनों में अभी बीजेपी के एक बड़े नेता पर कांग्रेस की पूरी पार्टी के लोग नाराज हो रखे है.

सोनिया गांधी को इशारों ही इशारों में सुब्रत पाठक ने कहा नाचने वाली, कांग्रेस भड़की भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद और बीजेपी के नेता सुब्रत पाठक को लेकर के खींचतान चल रही थी जिस पर यूपी कांग्रेस की तरफ से एक ट्वीट किया गया और कहा गया कि इस गुंडा नेता को योगी जी जेल में डाल दे. इस पर सुब्रत पाठक भी नाराज हो गये और उन्होंने भी ट्विटर पर ही अपने अंदाज में जवाब दे दिया जिसके बाद में सारा बवाल खड़ा हुआ है.

अपने ट्वीट में जवाब देते हुए सुब्रत रॉय ने कहा कि आरोप लगा देने मात्र से ही अगर कोई गुंडा हो जाता है तो फिर तो गाँधी परिवार पर भी कई सारे मुकदमे हो रखे है. इसके बाद में उन्होंने इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि श’राब परोसने वाली नृत्यागना को हमारे समाज में क्या कहा जाता है? सोनिया गांधी के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल पहले भी कई बार किया जाता रहा है और इस बार बीजेपी सांसद ने भी किया तो कांग्रेस पार्टी पूरी तरफ से तिलमिला उठी है और वो कार्यवाही की मांग कर रही है.

मामला काफी ज्यादा बढ़ गया है और लोग इस पर जवाब भी मांग रहे है लेकिन एक बात साफ़ है कि इस मामले में पार्टियां तो आमने सामने है मगर कांग्रेस काफी ज्यादा तमतमाई हुई सी नजर आ रही है.